IND vs SL : आज सेमीफाइनल में जगह पक्की करने मैदान में उतरेगा भारत, श्रीलंका से होगी भिड़ंत

Rozanaspokesman

खेल

ICC World Cup 2023, IND vs SL : भारत 6 मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल में 12 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। 

ICC World Cup 2023, IND vs SL MATCH TODAY

ICC World Cup 2023, IND vs SL : चल रहे विश्व कप 2023 में भारत लगातार 6 जीत हासिल सेमिफाइनल की दौर में सबसे आगे है. वहीं आज भारत अपना सातवां मैच श्रीलेका के साथ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगा। यह मैच दोपहर दो बजे खेला जाना है. बता दें कि भारत इस विश्व कप में सभी टीम से बेहतर खेल रही है. भारत ने इस विश्व कप में खेले गए सभी मुकाबले में जीत हासिल की है और अभी टॉप दूसरे स्थान पर बनी हुई है. 

वहीं अगर बात श्रीलंका की करें तो श्रीलंका ने अब तक कुल छह मैच खेले है जिसमें से उसने दो मैच ही अपने नाम किए है और चार मैच हार चुकी है.  श्रीलंकी फिलहाल 4 अंक लेकर पॉइंट्स टेबल में 7वें नंबर बनी हुई है. बता दें कि भारत 6 मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल में 12 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। 

 सेमीफाइनल की रेस

भारत  लागातार छह मैच जीती है।  वहीं अगर आज भारत श्रीलंका से जीतती है तो भारत सेमिफाइनल में क्वालिफाई कर लेगी और साथ ही टेबल में फिर से टॉप पर चली जाएगी। वहीं अगर बात श्रीलंका कि करें तो यह मैच श्रीलंका के लिए काफी महत्वपर्ण है।  अगर श्रीलंका यह मैच हारती है तो यह सेमिफाइनल की रेस से बाहर हो जाएगी वहीं अगर जीतती है तो टीम के लिए सेमिफाइनल में पहुंचने की उम्मीद बनी रहेगी।

167 बार आपस में भिड़ चुकी है दोनों टीम

बता दें कि अबतक वनडे फॉर्मेट में भारत और श्रीलंका 167 मैचो में आपस में भिड़ चुके हैं. जिसमें भारत ने 98 मुकाबलों को अपने नाम किया है तो वहीं श्रीलंका ने 57 मैचो को अपने नाम किया है. वहीं 11 मुकाबला बिना रिजल्ट के खत्म हुए और1 मुकाबला टाई हुआ है.

कहां देख पाएंगे मैच

बता दें कि इस मैच को आप ऑनलाइन डिज्नी + हॉटस्टार एप (Disney+ Hotstar) पर लाइव देख सकते है. इस एप पर मोबाइल में आप मैच फ्री में देख पाएंगे वहीं लैपटॉप या स्मार्ट टीवी में देखने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना होगा।