Hardik Pandya News: पिछले 6 महीने रहे मनोरंजक, आए बहुत सारे उतार-चढ़ाव- हार्दिक पांड्या

खेल

हार्दिक पांड्या ने प्रधानमंत्री से बातचीत के दौरान कहा कि पिछले 6 महीने उनके लिए बहुत ही मनोरंजक रहे

Hardik Pandya said, last 6 months very entertaining news in hindi

Hardik Pandya News In Hindi: विश्व कप जीतने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की पूरी टीम के साथ एक बातचीत की जिसमें उन्होंने इस खेल के दौरान उन्होंने किन चीजों को समझा और किन चीजों का सामना किया और किस तरह का उनका ये पूरा सफर रहा इस पर चर्चा की। 

जिस पर जब हार्दिक पांड्या की बारी आई तो उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने पिछले 6 महीना के बारे में बातचीत की और उन्होंने बताया कि विश्व कप जीतने का उनका सफर बेहद आसान नहीं था, उनको इसके लिए बेहद मेहनत करनी पड़ी और जिसका फल भी उनको मिला है। वहीं उन्होंने अपनी पूरी टीम की सराहना की और कहा कि उन लोगों के साथ की वजह से ही आज उनकी टीम ने विश्व कप थामा है। 

इस दौरान हार्दिक पांड्या ने प्रधानमंत्री से बातचीत के दौरान कहा कि पिछले 6 महीने उनके लिए बहुत ही मनोरंजक रहे इस दौरान उन्होंने कई तरह के उतार-चढ़ाव का सामना भी किया। इस दौरान जनता ने उन्हें चिढ़ाया भी और उन्हें ट्रोल भी किया, बहुत सी चीज हुई लेकिन उन्होंने कहा कि मुझे हमेशा लगता था कि अगर मैं कोई जवाब दूंगा तो वह केवल खेल के माध्यम से ही दूंगा इसलिए मुझे विश्वास था कि मैं मजबूत रहूंगा और कड़ी मेहनत करूंगा जिसका फल भी मुझे मिला है।

ऐसे में यह कहना गलत तो नहीं होगा कि इतनी ट्रोलिंग और बहुत कुछ होने के बावजूद भी हार्दिक पांड्या का मनोबल मजबूत है और उनका कहना है कि जिन्होंने भी उन्हें ट्रोल किया उनको उन्होंने अपने खेल के माध्यम से जवाब दे दिया है वहीं प्रधानमंत्री से बातचीत के दौरान वह काफी खुश नजर आए। 

(For more news apart from Hardik Pandya said, last 6 months very entertaining news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)