WPL 2023: यूपी वारियर्स ने गुजरात जायंट्स को 3 विकेट से हराया , हैरिस ने बदला मैच का रुख, खेली दमदार पारी

Rozanaspokesman

खेल

UPW vs GG WPL: यूपी वारियर्स ने रोमांचक मैच में गुजरात जाएंट्स को 3 विकेट से हराया.

WPL 2023: UP Warriors beat Gujarat Giants by 3 wickets (ग्रेस हैरिस )

यूपी वारियर्स ने Women's Premier League के तीसरे मैच में  गुजरात जाएंट्स को 3 विकेट से हरा दिया है. यूपी वारियर्स के सामने जीत के लिए 170 रनों का लक्ष्य था, जिसे एलिसा हीली की टीम ने बेहद रोमांचक मैच में 19.5 ओवर में 175 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. यूपी वारियर्स के लिए ग्रेस हैरिस ने सबसे ज्यादा 26 गेंदों पर 59 रनों की पारी खेली. ग्रेस हैरिस की करिश्माई पारी की मदद से यूपी वारियर्स ने हार के कगार पर पहुंचने के बाद शानदार वापसी करके रविवार को यहां महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के रोमांच से भरे मैच में गुजरात जायंट्स तीन विकेट से हराया।. 

हैरिस ने अपनी पारी में 7 चौके और 3 छक्के जड़े. ग्रेस हैरिस की पारी ने यूपी वारियर्स के लिए हारी हुई बाजी पलट दी. गुजरात जांयट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 169 रन बनाए जिसके जवाब में यूपी वारियर्स की टीम ने 19.5 ओवर में विकेट पर 175 रन बनाकर जीत दर्ज की। ग्रेस हैरिस के अलावा गुजरात जाएंट्स के लिए किरण नवगिरे ने 43 गेंदों पर 53 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और 2 छक्के जड़े.

बता दें कि गुजरात जाएंट्स के लिए किम गार्थ ने बेहतरीन गेंदबाजी की. गुजरात जायंट्स की तरफ से हरलीन देओल ने 32 गेंदों पर सात चौकों की मदद से 46 रन बनाए। उनके अलावा ऐशलीग गार्डनर (19 गेंदों पर 25 रन, दो चौके, एक छक्का), सलामी बल्लेबाज एस मेघना (15 गेंदों पर 24 रन) और दयालन हेमलता (13 गेंदों पर नाबाद 21) ने भी उपयोगी योगदान दिया। 

वारियर्स की तरफ से ऑफ स्पिनर दीप्ति शर्मा और बाएं हाथ के स्पिनर सोफी एक्लेस्टोन ने दो-दो विकेट लिए।

ऐसा रहा मैच का हाल

जरात जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 169 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया। इसके जवाब में यूपी वारियर्स की टीम किरण नवगिरे के 53 रन के बावजूद हार की स्थिति में दिख रही थी लेकिन हैरिस ने 26 गेंदों पर सात चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 59 रन की पारी खेलकर यूपी वारियर्स का स्कोर सात विकेट पर 175 रन पर पहुंचा कर उसे एक गेंद शेष रहते हुए जीत दिला दी।