IND vs PAK : भारत-पाकिस्तान द्विपक्षीय सीरीज को लेकर PCB ने दिखाई दिलचस्पी, दोनों देश फिर...

Rozanaspokesman

खेल

बता दें कि 2012 से पहले दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय सीरीज खेली जाती थी.

IND vs PAK

IND vs PAK : भारत और पाकिस्तान जब भी आपस में भिड़ती है तो दोनों देशों के क्रिकेट प्रेमी में अगल ही एक्साइटमेंट देखने को मिलता है. मगर दोनों देशों के बिगड़े राजनैतिक संबंधों के कारण दोनों टीमों के बीच काफी कम मुलाबले होते है. भारत और पाकिस्तान सिर्फ आईसीसी टूर्नामेंट और एशिया कप में ही आपस में भिड़ती है. 

बता दें कि 2012 से पहले दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय सीरीज खेली जाती थी. वहीं 2012 के बाद से दोनों टीमें द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली है. मगर अब एक नई अपडेट सामने आई है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष जका अशरफ ने भारत-पाकिस्तान द्विपक्षीय सीरीज को लेकर बयान दिया है, जो दोनों देशों के क्रिकेट फैंस को खुश कर सकता है.

2012 से पहले दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय सीरीज खेली जाती थी. दोनों देश एक एक-दूसरे का दौरा किया करते थे, मगर खराब राजनैतिक संबंधों के कारण इसे बंद करना पड़ा। दोनो देशों के फैंस एक बार फिर उस दौरे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

PCB ने दिखाई दिलचस्पी

वहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष जका अशरफ ने एक प्रेस कॉफ्रेस में कहा कि 'जहां तक भारत-पाकिस्तान सीरीज की बात है तो दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड एक-दूसरे के साथ खेलने के लिए रैडी हैं. बस सरकार से मंजूरी मिलने का ही इंतजार है.' फिलहाल भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

बता दें कि कुछ समय पहले भारत के स्पोर्ट्स मिनिस्टर अनुराग ठाकुर ने भारत-पाक द्विपक्षीय सीरीज को लेकर कहा था कि बीसीसीआई यह तय कर चुका है कि जब तक बॉर्डर पर हमले और घुसपैठ खत्म नहीं हो जाते तब तक हम पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलेंगे.