Rohit Sharma News: रोहित शर्मा कब लेंगे संन्यास, टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले खुद किया खुलासा

खेल

अब उन्होंने खुद ही संन्यास की अटकलों पर विराम लगा दिया है।

Rohit Sharma on retirement news

Rohit Sharma News: हाल ही में खबरें आई थीं कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद संन्यास ले सकते हैं. हालांकि, अब उन्होंने खुद ही संन्यास की अटकलों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने कहा कि कुछ और कुछ वर्षों तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे.

रिटायरमेंट की खबरों पर लगा विराम

आईपीएल 2024 में खराब फॉर्म के कारण रोहित शर्मा के संन्यास लेने की अफवाहें थीं लेकिन हिटमैन ने सभी अफवाहों को खारिज कर दिया। उन्होंने साफ कर दिया कि वह अभी कुछ और साल तक खेलना जारी रखेंगे. उनका लक्ष्य टी20 वर्ल्ड कप 2024 और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2025 जीतना है.

Putin News: पुतिन ने नई सरकार की नियुक्ति के आदेश पर किए हस्ताक्षर, रक्षा मंत्री का तबादला शामिल

17 वर्षों की यह यात्रा अद्भुत रही

भारतीय कप्तान ने Dubai Eye103.8 के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि जब उन्हें डेब्यू कैप मिली तो यह उनके लिए सबसे खुशी का पल था, क्योंकि वह बचपन से इसका सपना देख रहे थे। रोहित ने कहा, 'वे छोटे लक्ष्य निर्धारित करते हैं और उन्हें हासिल करते हैं।' उन्होंने कहा कि मेरी क्रिकेट यात्रा अद्भुत रही है, 17 साल हो गए हैं. मैं कुछ और वर्षों तक खेलने और प्रभाव छोड़ने के लिए उत्सुक हूं। उतार-चढ़ाव के कारण मैं अब भी इधर-उधर हूं।'

कप्तानी के सवाल पर बोले रोहित शर्मा

कप्तानी के सवाल पर रोहित शर्मा ने कहा कि यह बहुत गर्व की बात है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा दिन आएगा. मैं टीम का नेतृत्व करूंगा. शर्मा ने कहा, मैं चाहता था कि सभी लोग एक दिशा में आगे बढ़ें। टीम को कैसे खेलना चाहिए. यह सिर्फ रिकॉर्ड, लक्ष्य या आंकड़ों के बारे में नहीं है। यह हमारे सभी 11 खिलाड़ियों के बारे में है। हम ट्रॉफी कैसे जीत सकते हैं?

(For more news apart from Rohit Sharma on retirement news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)