IPL 2024: 'शर्मा जी के बेटे को..., KL Rahul ने रोहित शर्मा के लिए कही ने दिल छू जाने वाली बात

Rozanaspokesman

खेल

लखनऊ ने सीज़न 14 अंकों के साथ समाप्त किया, लेकिन प्लेऑफ़ की दौड़ से बाहर हो गया।

IPL 2024 MI vs LSG KL Rahul On Rohit Sharma says will be cheering for sharma ji ka beta in t20 world cup2024

IPL 2024: लखनऊ सुपरजायंट्स ने शुक्रवार को आईपीएल 2024 के अपने आखिरी मैच में मुंबई इंडियंस को 18 रन से हरा दिया। हालांकि, जीत के बाद भी एलएसजी के कप्तान केएल राहुल खुश नहीं दिखे और मैच के बाद उन्होंने 17वें संस्करण में टीम के प्रदर्शन पर निराशा व्यक्त की. लखनऊ ने सीज़न 14 अंकों के साथ समाप्त किया, लेकिन प्लेऑफ़ की दौड़ से बाहर हो गया।

मैच के बाद, राहुल ने मूड को हल्का करने की कोशिश की और एक प्रसिद्ध विज्ञापन पर मज़ाकिया चुटकी ली जिसमें वह, उनके ससुर सुनील शेट्टी और भारत के कप्तान रोहित शर्मा थे। राहुल ने संकेत दिया कि वह आगामी टी20 विश्व कप में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम का समर्थन करेंगे.

Lok Sabha Election 2024: हिमाचल में चार लोकसभा सीट के लिए 37 उम्मीदवार चुनाव मैदान में

केएल राहुल ने कहा, ''मैं अब अपने ससुर की टीम में हूं. हम दोनों वर्ल्‍ड कप में शर्मा जी के बेटे को सपोर्ट करेंगे। उनके लिए चीयर करेंगे।'' हम उनका हौसला बढ़ाएंगे.'' सीजन में टीम के प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने कहा, ''बहुत निराशाजनक प्रदर्शन. सीज़न की शुरुआत में मुझे लगा कि हमारी टीम बहुत मजबूत थी और सभी विभाग कवर थे। लेकिन फिर कुछ खिलाड़ी घायल हो गए, जो हर टीम के साथ होता है.

राहुल ने यह भी कहा, ''हमने अच्छा नहीं खेला. मुंबई के खिलाफ हमारा प्रदर्शन बेहतरीन था. हम ऐसे और मैच खेलना चाहते थे।' दुर्भाग्य से हम ऐसा नहीं कर सके.

(For more news apart from IPL 2024 MI vs LSG KL Rahul On Rohit Sharma says will be cheering for sharma ji ka beta in t20 world cup2024, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)