Lionel Messi: लियोनेल मेस्सी के फैन ने उन्हें दिया खास लुक, वायरल हो रही तस्वीरें

Rozanaspokesman

खेल

तस्वीर में मैसी को पगड़ी पहने दिखाया गया है और साथ ही कैप्शन में लिखा है कि अगर मैसी पगड़ी बांधते तो उनका नाम लियो सिंह मैसी होता.

If Lionel Messi ties a turban pictures going viral

Lionel Messi: मशहूर फुटबॉल खिलाड़ी लियोनेल मेस्सी को कौन नहीं जानता. उनके चाहने वालों की गिनती काफी लंबी है. वह अर्जेंटीना के महान फुटबॉल खिलाड़ी हैं और अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके फैंस उनके हर लुक को काफी पसंद करते है और फॉलो भी करते है. साथ ही उनके फैंस उनके तस्वीरों को एडीट कर उन्हें खास लुक देने की कोशिश करते रहते हैं, जो कि अक्सर वायरल होते रहते हैं.

ऐसे में अब उनके एक फैन ने उन्हें एक खास लुक दिया है. जो वायरल हो रहा है . दरहसल, एक्स पर यूजर गुरप्रीत सिंह मान ने मैसी  को एक पंजाबी सिख के रूप में तैयार किया है. गुरप्रीत सिंह मान ने मैसी की तस्वीर को एडिट करके उन्हें पंजाबी सिख मैन का लुक दिया है. 

वायरल इस तस्वीर में मैसी को पगड़ी पहने दिखाया गया है और साथ ही कैप्शन में लिखा है कि अगर मैसी पगड़ी बांधते तो उनका नाम लियो सिंह मैसी होता.

मेसी एकमात्र फुटबॉलर हैं जिन्होंने एक ही सीज़न में चार प्रतिष्ठित पुरस्कार जीते हैं - बैलन डी'ओर, फीफा वर्ल्ड प्लेयर, पिचिची ट्रॉफी और गोल्डन बूट। उन्होंने यह मुकाम 2009-10 के चुनाव प्रचार के दौरान हासिल किया था. वह खेल के इतिहास में छह बैलन डी' ओर पुरस्कार (2009, 2010, 2011, 2012, 2015 और 2019) जीतने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं।

(For more news apart from If Lionel Messi ties a turban pictures going viral, stay tuned to Rozana Spokesman)