IPL 2024 News:हार्दिक पंड्या को ट्रोल करने वाले प्रशंसकों पर होगी कार्रवाई!

खेल

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने ट्रोलिंग को रोकने के लिए औपचारिक कदम उठाए हैं।

Action will be taken against fans trolling Hardik Pandya!

IPL 2024 News in hindi: मुंबई इंडियंस के नवनियुक्त कप्तान हार्दिक पंड्या इन दिनों काफी चर्चा में हैं। उनकी जगह रोहित शर्मा को टीम का कप्तान बनाए जाने के बाद फैंस भड़क गए और उन्होंने पंड्या को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एमआई ने पहला गेम अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला, जहां पंड्या को अपने पूर्व घरेलू मैदान पर प्रशंसकों की भारी जांच का सामना करना पड़ा।

मुंबई अब तक अपने दोनों मैच हार चुकी है। निम्नलिखित चार मैच एमआई के घरेलू मैदान- वानखेड़े स्टेडियम में खेले जाएंगे। प्रशंसकों के मौजूदा गुस्से से वाकिफ मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) ने ट्रोलिंग को रोकने के लिए औपचारिक कदम उठाए हैं।

वहीं मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार, एमसीए ने सुरक्षा बढ़ा दी है और मैच के दौरान भीड़ पर कड़ी नजर रखी जाएगी। पंड्या को परेशान करने या ट्रोल करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा और संभावित रूप से स्टेडियम से बाहर निकाल दिया जाएगा। फिर भी, पुलिस के पास राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई के पहले घरेलू मैच से पहले दर्शकों के बीच पंड्या के आलोचकों को रोकने की बड़ी चुनौती है।

हार्दिक पंड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की लगातार हार के बाद MCA ने ये कदम उठाया है. जो कोई भी हार्दिक पंड्या के खिलाफ टिप्पणी करेगा या नारे लगाएगा, सुरक्षा उसे रोक देगी और हिरासत में ले लेगी।

एमआई कप्तान ने आईपीएल 2024 में जीत दर्ज नहीं की है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार के बाद कई लोगों ने पंड्या की कप्तानी पर सवाल उठाए है क्योंकि एसआरएच बल्लेबाजों ने 277 रन बनाए, जो अब आईपीएल के इतिहास में सबसे बड़ा स्कोर है।

 (For more news apart from Action will be taken against fans trolling Hardik Pandya News in Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)