Irfan Pathan and Harbhajan Singh's Dance:अफगानिस्तान की जीत के बाद जब इरफान पठान और हरभजन सिंह ने किया भांगड़ा

Rozanaspokesman

खेल

हरभजन और पठान के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है.

photo

Irfan Pathan and Harbhajan Singh's Dance: वर्ल्ड कप 2023 में अफगानिस्तान की टीम अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान कर रही है. इंग्लैंड और पाकिस्तान को हराने के बाद कलअफगानिस्तान ने पूर्व विश्व चैंपियन श्रीलंका को हरा दिया. पुणे में खेले गए इस मैच में अफगानिस्तान ने 242 रनों का लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया. इस जीत का जश्न न सिर्फ अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने मनाया, बल्कि इरफान पठान भी डांस करते नजर आए. इस बार पठान ने स्टूडियो में समां बांध दिया और इस बार उन्हें हरभजन सिंह का साथ मिला. हरभजन और पठान के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है.

बता दें कि इससे पहले भी इरफान पठान अफगानिस्तान की जीत पर डांस कर चुके हैं. तब इस टीम ने पाकिस्तान को हराया था।  इस दै अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान खुद पठान के साथ बीच मैदान में डांस कर रहे थे. इरफान के इस डांस ने साबित कर दिया कि भारत में अपना घरेलू मैच खेल रही अफगानिस्तान टीम के भारत में भी कई प्रशंसक हैं और टीम इंडिया के प्रशंसक भी इस टीम की जीत से खुश हैं।

अफगानिस्तान की टीम को तैयार करने में भारतीयों की भूमिका

अफगानिस्तान की टीम को तैयार करने में भारतीयों की भी बड़ी भूमिका है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जड़ेजा इस विश्व कप में अफगानिस्तान टीम के मेंटर हैं। इतना ही नहीं अफगानिस्तान क्रिकेट टीम का बेस भी भारत ही है.

सेमीफाइनल की दौड़ में शामिल है अफगानिस्तान

पठान के डांस के अलावा अगर श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच मैच की बात करें तो इस मैच में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.3 ओवर में 241 रन बनाए. जवाब में अफगानिस्तान की टीम ने 242 रन का लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया. इस जीत के साथ अफगानिस्तान अंक तालिका में 5वें स्थान पर आ गया है और सेमीफाइनल की दौड़ में भी है.