अगर आपको भी घने आइब्रो चाहिए तो ये शानदार टिप्स पूरा करेगी आपकी ख्वाईश , पूरा पढ़े ...

Rozanaspokesman

लाइफस्टाइल

हममे से ज्यादातर लड़कियां अपने आइब्रो के पतले होने पर निरास रहते है क्योंकि ये हमारे लुक को खराब कर देता है। ये टिप्स परेशानी ख़त्म कर देगा

want thick eyebrows, then these great tips will fulfill your wish

New Delhi : दुनिया की सारी लड़कियां अपनी खूबसूरती को लेकर कभी भी कम्प्रोमाइज नहीं करती है। वो अपना हर एक चीज परफेक्ट रखना पसंद करती है। खुबसुरत दिखना हर लड़की का अधिकार है। आप मानो या ना मानो हमारी खूबसूरती में चार चाँद लगाने काम हमारी आँखे और आइब्रो करती है।  हमारी आईब्रो हमारे चेहरे का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। हम जब भी थ्रेडिंग करवाते है तो इस बात का खास ध्यान रखते है कि हमारी आइब्रो एक सही शेप हो। अगर ये थोड़ा भी इधर- उधर हुआ तो पूरा चेहरा खराब लगने लगता है। ऐसे में हम हमेशा ख्याल रखते हैं कि हमारा आईब्रो का शेप एकदम ठीक रहे ताकि चेहरे की खूबसूरती कम न पड़े। 

हममे से ज्यादातर लड़कियां अपने आइब्रो के पतले और घने न होने पर निरास रहते है क्योकि ये हमारे पुरे लुक को खराब कर देता है। तो आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे है जिससे आपकी यह परेशानी ख़त्म हो जाएगी। और आपके आइब्रो भी घने हो जायेंगे। .... 

इन चीजों को करके आप अपने आइब्रो को घाना कर सकते है 

1 ) अगर आपको भी शिकायत है की आपकी आइब्रो इतनी पतली क्यों है तो आप अरंडी के तेल से मालिस करें। अरंडी के तेल की लगातार मालिश करने से आपकी आईब्रो घनी और मोटी हो जाएगी। 

2 ) यदि आप पूरा आईब्रो चाहते हैं तो आप अपने आइब्रो को ब्रश करें  मार्केट में तरह-तरह के आईब्रो ब्रश मिलते हैं आप उनका इस्तेमाल कीजिए। 

3) आईब्रो को मोटे करने के लिए आप एक काम कर सकते हैं कि आप थ्रेडिंग न करवाएं. आईब्रो का अच्छा शेप चाहिए तो आप कुछ दिन तक थ्रेडिंग न करवाएं। जब अच्छे से बढ़ जाए तो तभी थ्रेडिंग करवाएं।