अगर आपको भी है साड़ी पहनना पसंद तो रिक्रिएट करें परिणीति चोपड़ा के ये 5 साड़ी लुक्‍स

Rozanaspokesman

लाइफस्टाइल

उनका साड़ी लुक अक्सर काफी सुर्खियों में रहा है.

photo

Parineeti Chopra: बॉलीवूड एक्ट्रेस परणीति चोपड़ा, आप सांसद राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है. उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस दोनों की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही लोग परिणीति के ब्राइडल लूक को भ खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि परिणीति के इंडियन अटायर के फैंस हमेशा से ही कायल रहे हैं. जब भी परिणीति साड़ी पहनती है तो वह ट्रेंड बन जाता है. उनका साड़ी लुक अक्सर काफी सुर्खियों में रहा है.

ऐसे में आज हम आपके साथ परिणीति चोपड़ा के 5 फेमस साड़ी लुक्‍स शेयर करेंगे, जिसे आप भी रिक्रिएट करके परिणीति की ही तरह  खूबसूरत लग सकती है. आप जहां भी जाएंगे लोगों की नजर आपसे नहीं हटेगी। 

इस ब्लैक साड़ी में परिणीति सचमे बेहद खूबसूरत लग रही है. ये साड़ी जितनी गॉजियस लग रही है, परिणीति ने इसे  उतनी ही शालीनता के साथ कैरी किया है.  साटन की इस साड़ी पर गोल्‍डन बॉर्डर से वर्क किया है जो इस साड़ी को ग्‍लैमरस लुक दे रहा है.  बंद गला और फुल स्‍लीव ब्‍लाउज के साथ कलाई पर पिंक ग्रीन बॉर्डर  लुक को और भी गॉर्जियस बना रहा है परिणीति ने इसे ट्रेडिशन स्‍टोन वर्क चोकर के साथ स्‍टाइल किया है. आप भी इस लूक को रिक्रिएट कर सकते हैं.

परिणीति ने यहां तसर सिल्‍क साड़ी पहनी है.  पीला, गुलाबी और लाल रंग की इस साड़ी को आप किसी त्‍योहार और फंक्‍शन में स्‍टाइल कर सकती हैं.  परिणीति ने इसे  मोतियों के बड़े से झुमके के साथ स्टाइल किया है.

नीले रंग के शेड की इस सिक्‍वेंस वाली साड़ी में परिणीति काफी खूबसूतरत और गॉर्जियस लग रही है.इस साड़ी को कंप्‍लीट लुक देने के लिए अभिनेत्री ने नो ज्‍वेलरी लुक क्रिएट किया है. 

परिणीति ने यहां ब्‍लैक एंड व्‍हाइट लहरिया डिजाइन वाली साड़ी पहनी है जिसके बॉर्डर पर जरी वर्क किया गया है. इसके साथ बंद गला डिजाइन का ब्‍लाउज और गोल्‍डन प्रिंट वाला फुल स्‍लीव डिजाइन लुक्‍स को काफी आकर्षक बना रहा है.

परिणीति चोपड़ा ने यहां नीली साड़ी पहनी है. नीली साड़ी के साथ सेम कलर का स्‍लीवलेस ब्‍लाउज उनके लुक को काफी बॉल्‍ड बना रहा है।