प्यार फैलाने का दावा करने वाले राहुल गांधी का यह वीडियो कर देगा आपको हैरान, लोग कर रहें हैं ट्रोल

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, हरियाणा

वीडियो देखने के बाद बीजेपी नेताओं ने उन्हें अपने घेरे में ले लिया है। बीजेपी सांसद राज्यवर्धन राठौर ने लिखा. 'मोहब्बत की दुकान के फीके पकवान',

'Bharat Jodo Yatra': The journey on the second day of Rahul's visit to Haryana begins from Malab village

Haryana : राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा की अगुआई कर रहें हैं। जिसकों लेकर वो आजकल काफी चर्चा में हैं . आज उनकी यात्रा हरियाणा के  नूंह जिले के मलाब गांव मे प्रवेश करेगी। 

इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसे देख लोग हैरान हो रहें है।  वीडियो में राहुल गाँधी गुस्से में एक व्यक्ति का हाथ  झटकते नजर आ रहे हैं।  वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है, जिसमें राहुल गांधी मंच पर सेल्फी ले रहे एक कार्यकर्ता का हाथ झटकते नजर आ रहे हैं. राहुल के इस वीडियो के सामने आने के बाद बीजेपी ने भारत जोड़ो यात्रा के साथ-साथ राहुल गांधी का घेराव भी शुरू कर दिया है। 

वीडियो देखने के बाद बीजेपी नेताओं ने उन्हें अपने घेरे में ले लिया है। वायरल वीडियो को शेयर करते हुए पूर्व मंत्री और बीजेपी सांसद राज्यवर्धन राठौर ने लिखा. 'मोहब्बत की दुकान के फीके पकवान', कांग्रेस के लिए जनता सिर्फ वोट बैंक है. तुष्टिकरण की राजनीति तो इनकी रग-रग में है. भारत जोड़ो यात्रा तो सिर्फ एक नाटक है. 

देखें वीडियो ...