जनता की उम्‍मीदों के अनुसार हैं केंद्रीय बजट : श्रेय मल्लिक

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

 मल्लिक ने कहा कि इस केंद्रीय बजट के माध्यम से वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भारतीय अर्थव्यवस्था मजबूत करने का काम किया हैं और

The Union Budget is as per the expectations of the people: Shrey Mallick

पटना : समाजसेवी श्रेय मल्लिक ने बुधवार को 'केंद्रीय बजट 2023-24' पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में आज केंद्रीय वित्त मंत्री  निर्मला सीतारमण ने देशवासियों की आशाओं-आकांशाओं की पूर्ति करने वाला बजट पेश किया है। मल्लिक ने कहा की यह बजट सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के मूलमंत्र के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत विजन को साकार करने की दिशा में एक मील का पत्थर साबित होगा। यह बजट आम जनता की उम्‍मीदों के अनुसार हैं।

 मल्लिक ने कहा कि इस केंद्रीय बजट के माध्यम से वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भारतीय अर्थव्यवस्था मजबूत करने का काम किया हैं और इससे देश का सर्वांगीण और चहुंमुखी विकास होगा।  मल्लिक ने इस ऐतिहासिक बजट के लिए देश के प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी, केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और उनकी पूरी टीम को धन्यवाद दिया है।

भाजपा सत्येन्द्र राय ने महिलाओं को बजट में तरजीह दिए जाने की प्रशंसा

वहीं भाजपा सत्येन्द्र राय ने महिलाओं को बजट में तरजीह दिए जाने की प्रशंसा करते हुए कहा कि वित्त मंत्री द्वारा महिलाओं के लिए इस बजट में महिला बचत पत्र सम्मान योजना की घोषणा की गई, जिसके तहत उन्हें दो लाख की बचत 7.5 प्रतिशत की दर ब्याज देने का प्रावधान किया गया है। यह योजना महिलाओं के आर्थिक सशक्तिकरण की दिशा में महत्वपूर्ण पहल सिद्ध होगी। यह बजट देश के सभी वर्गों, सभी क्षेत्रों व सम्पूर्ण समाज की आकांक्षाओं की पूर्ति करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।