वैश्य नेता ललन सर्राफ को मंत्री बनाने से एनडीए को होगा फायदा : मुकेश कुमार जैन

राष्ट्रीय, बिहार

मुकेश जैन ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार न्याय के साथ विकास की बात करते हैं, मुख्यमंत्री का एक ही न्याय के साथ सबका विकास।

NDA will benefit by making Vaishya leader Lalan Saraf a minister: Mukesh Kumar Jain

Bihar Politics News: नई सरकार के गठन पर हर्ष व्यक्त करते हुए जदयू के व्यवसायिक एवम उद्योग प्रकोष्ठ बेगूसराय के जिला की ओर से बिहार राज्य अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य मुकेश कुमार जैन ने माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नई सरकार बनाने पर बधाई एवम शुभकामना दी है कि उन्होंने सही समय पर सही निर्णय लिया जिससे पूरे बिहार के व्यवसायियो में प्राप्त हर्ष है।  

मुकेश जैन ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार न्याय के साथ विकास की बात करते हैं, मुख्यमंत्री का एक ही न्याय के साथ सबका विकास। उन्होंने बताया की डबल इंजन की सरकार में विकास की रफ्तार तेज होगी और जन सामान्य की सुरक्षा भी सुनिश्चित होगी तथा प्रदेश के सभी व्यवसाईयों के संपूर्ण समर्थन के लिए जनता दल यू के विधान पार्षद सह संयोजक प्रदेश व्यवसायिक एवं उद्योग प्रकोष्ठ के प्रभारी माननीय परम आदरणीय ललन सर्राफ जी को मंत्रिमंडल में अवश्य स्थान दिया जाए ताकि व्यवसाईयों का संपूर्ण समर्थन वर्तमान सरकार को मिल सके और सभी का काफी ऊर्जा के साथ-उत्साह बढ़े।

मुकेश जैन ने कहा कि परम आदरणीय ललन सर्राफ जी जिस तरह से पूरे बिहार में घूम-घूम कर व्यापारियों के बारे में सोचा है व्यापारियों को सहयोग किया है व्यापारियों की बात सरकार में पहुंचना माननीय मुख्यमंत्री जी को पहुंचना और सभी से आपस में तालमेल व्यापारियों के लिए उन्नति के बारे में सोचना सभी बातें माननीय आदरणीय श्री ललन सर्राफ जी की करते आए हैं इसलिए हम लोग सब बेगूसराय व्यवसायिक एवं उद्योग प्रकोष्ठ की ओर से मांग  करते हैं आदरणीय श्री ललन सर्राफ जी को मंत्रिमंडल में स्थान देखकर बिहार के सभी व्यापारियों को सम्मान देने का काम किया जाए। इसके लिए हम सभी व्यापारी लोग माननीय मुख्यमंत्री परम आदरणीय नीतीश कुमार जी का बिनती करते हैं।