बिहार सरकार राज्य भर में चौकीदारों की हत्या करा रही है: सत्यानंद शर्मा

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

 सत्यानंद शर्मा एवं युवा लोजपा-(रा) के राष्ट्रीय महासचिव अनिल कुमार पासवान ने कहा कि बिहार में शराब माफिया और पुलिस का गठजोड़ है।

Bihar government is killing Chowkidars across the state: Satyanand Sharma

रोहतास : बिहार सरकार राज्यभर में चौकीदारों की हत्या करा रही है। चौकीदारों को शराब बनाने वाले का नाम पता बताने और शराब बनाये जाने का स्थान बताने की जिम्मेवारी सरकार द्वारा चौकीदारों को दिया गया है। बिहार के थानों और पुलिस विभाग के वरीय पदाधिकारियों का संरक्षण शराब माफियों को प्राप्त होने के कारण शराब माफिया को बता दिया जाता है कि अमुक चौकीदार ने शराब बनाने का अड्डा और शराब बनाने वाले माफिया का नाम बताया है। इसी के कारण शराब माफिया चौकीदार और उनके परिजनों की लगातार हत्या कर रहें है।

यह बात आज रोहतास जिला के मुफस्सिल थाना के बहरार गांव जहां 24 फरवरी 2023 को पिन्टू कुमार, पिता-ब्रमदेव पासवान की हत्या शराब माफियों द्वारा कर दी गई थी, कि जांच में लोजपा-(रा) के जांच दल गई थी,वापस लौटकर अकोढ़ीगोला में आयोजित अतिपिछड़ा सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सत्यानंद शर्मा एवं युवा लोजपा-(रा) के राष्ट्रीय महासचिव अनिल कुमार पासवान ने कहा कि बिहार में शराब माफिया और पुलिस का गठजोड़ है। बालू माफिया, शराब माफिया और भूमि-माफिया का राज चल रहा है। पूरे बिहार में सरकार नाम की कोई चीज नही है। अराजक स्थिति उत्पन्न हो गई है। इससे बिहार को बचाना है। लोजपा-(रा) के सभी साथी जुल्म के खिलाफ निरंतर संघर्ष करें।

कार्यक्रम की अध्य्क्षता अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव अखिलेश शर्मा ने किया,संचालन अनुसूचित जाति/ जनजाति प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव विजय पासवान ने किया . सभा को लोजपा-(रा) के प्रदेश महासचिव कचहरी पासवान,संसदीय बोर्ड के जिलाध्यक्ष छोटे लाल पासवान, अनुसूचित जाति/जनजाति प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. रामवधार पासवान,अनुसूचित जाति/ जनजाति प्रदेश महासचिव चुनचुन पासवान,अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव अखिलेश शर्मा,रवि कुमार ने सम्बोधित किया।