बिहारियों पर अमर्यादित टिप्पणी करने पर KK पाठक के उपर कार्यवाही करें मुख्यमंत्री : मोर्चा

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

मोर्चा नेताओं ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को यह बताना चाहिए की क्या ऐसे ही अधिकारियों के बल पर बिहार में सुशासन का राग अलापा जा रहा है।

Chief Minister should take action against KK Pathak for making indecent remarks on Biharis: Morcha

पटना : राष्ट्रीय सामाजिक न्याय मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र चौहान प्रधान महासचिव नरेश महतो, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कुंदन सिंह एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता नीलमणि पटेल ने संयुक्त बयान जारी कर कहा की बिहार के एक सीनियर आईएएस केके पाठक ने विभागीय बैठक के दौरान बिहार के लोगों और बासा के अधिकारियों के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की है। उन पर मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार को कार्यवाही करने की जरूरत है। बिहारियों पर अभद्र टिप्पणी बिहारी अस्मिता पर कुठाराघात के समान है।

मोर्चा नेताओं ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को यह बताना चाहिए की क्या ऐसे ही अधिकारियों के बल पर बिहार में सुशासन का राग अलापा जा रहा है। यह काफी गंभीर मामला है एक प्रशासनिक अधिकारी के मुख से बिहार के आम जनमानस के विरुद्ध अमर्यादित टिप्पणी से ऐसा प्रतीत होता है कि वे बिहारियों की भावनाओं के साथ खेलना चाहते हैं, जो किसी भी कीमत पर बर्दाश्त करने योग्य नहीं है। केके पाठक सर्वाजनिक रुप से जनता के बीच माफी मागे अन्यथा उनपर सरकार कारवाई करे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के लोगों को यह बताएं की सरकार मे उपस्थित ऐसे अभद्र व्यवहार करने वाले पदाधिकारियों के बल पर ही सुशासन का राज कायम होगा। यह चिन्ता का विषय है।