शोषित समाज का सबसे ज्यादा शोषण लालू यादव के शासनकाल में हुआ :श्रवण कुमार अग्रवाल

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

उन्होंने कहा, लालू यादव और राबड़ी देवी के शासनकाल में सबसे ज्यादा नुकसान शोषित वंचित एवं पिछड़े वर्ग का हुआ, बिहार नुकसान परिवार वादी पार्टियों ने...

The exploited society was exploited the most during Lalu Yadav's reign: Shravan Kumar Agarwal

पटना (संवाददाता): राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने राष्ट्रीय जनता दल और तेजस्वी यादव के द्वारा सौ में नब्बे शोषित है, नब्बे भाग हमारा है के नारे लगाए जाने पर कहा कि राजद नेताओं और लालू परिवार का सौ में नब्बे शोषित है नब्बे भाग हमारा है लालू परिवार से शुरू होता है और लालू परिवार पर ही खत्म हो जाता है।

लालू यादव और उनके परिवार ने हमेशा जगदेव बाबू के सिद्धांतों के विपरीत काम किया है। अमर शहीद जगदेव बाबू हो या जननायक कर्पूरी ठाकुर इन महापुरुषों ने कभी भी अपने जीते जी अपने परिवार को राजनीति में आगे नहीं किया।यह लोग हमेशा से राजनीति में परिवारवाद के विरोधी रहे थे।

श्रवण अग्रवाल ने कहा कि शोषित समाज का सबसे ज्यादा शोषण लालू यादव के शासनकाल में हुआ था। लालू यादव और राबड़ी देवी के शासनकाल में सबसे ज्यादा नुकसान शोषित वंचित एवं पिछड़े वर्ग का हुआ, बिहार को सबसे ज्यादा नुकसान परिवार वादी पार्टियों ने पहुंचाया। परिवार वादी दल कभी भी समाज का भला नहीं कर सकती है. लालू यादव ने अपने राजनीतिक काल में अपने पूरे परिवार को आगे बढ़ाने के लिए और पूरे परिवार को राजनीतिक रूप से फायदा पहुंचाने के लिए पिछड़े अति पिछड़े एवं वंचित और शोषित समाज की घोर उपेक्षा करते हुए सामाजिक न्याय के उद्देश्य को भारी नुकसान पहुंचाया। जगदेव बाबू नफरत की राजनीति नहीं करते थे वे जाति प्रथा के भी खिलाफ थे राष्ट्रीय जनता दल ठीक उसके उलट बिहार में नफरत और जातिवादी राजनीति को बढ़ावा देने में लगी हुई है।