Lok Sabha Election 2024: मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने तो विश्व की प्रथम कतार में खड़ा होगा भारत: शाहनवाज़ हुसैन

राष्ट्रीय, बिहार

वहीं एक सवाल के जबाब में रविंद्र रंजन ने कहा कि  किसान निधि योजना का लाभ से सर्वाधिक लाभन्वित होने वाले राज्यों में बिहार है।

If Modi becomes Prime Minister for the third time, India will stand in the first row of the world Shahnawaz Hussain

Bihar News (खगड़िया):  भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज़ हुसैन और बिहार भाजपा के क्षेत्रीय प्रभारी  रविंद्र रंजन ने खगड़िया में संयुक्त प्रेस सम्मेलन में मतदाताओं से लोजपा (आर) प्रत्याशी  राजेश वर्मा को भारी बहुमत से चुनाव जिताने की अपील करते हुए कहा है कि नरेंद्र मोदी का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद भारत  विश्व विरादरी के  प्रथम कतार में खड़ा होगा। एनडीए का अबकि बार चार सौ पार होना तय है। नेता द्वय ने कहा कि खगड़िया के चहुमुखी विकास के लिए जरुरी है कि एनडीए समर्थित  लोजपा (आर) के प्रत्याशी राजेश वर्मा को जनता का आशीर्वाद प्राप्त हो।  

संयुक्त प्रेस सम्मेलन में सैयद शाहनवाज़ ने  इंडी  गठबंधन पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने शासन काल में देश भर में कांटा बोया था जिसे देश के प्रतापी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने दस सालों के शासन काल में चुनने का कार्य किया। आज विश्व भर में मोदी की गारंटी चल रही है। कांग्रेस की गारंटी झूठ का गारंटी है। मोदी की सरकार में देश की अखण्डता मजबूत हुई है।  कांग्रेस अपने शासन काल में गड़बड़ करती थी, जिसे मोदी ने ठीक किया  है। 

'Aranmanai 4' OTT Release Update: जाने किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी सुंदर सी की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'अरनमनई 4'

वहीं एक सवाल के जबाब में रविंद्र रंजन ने कहा कि  किसान निधि योजना का लाभ से सर्वाधिक लाभन्वित होने वाले राज्यों में बिहार है। खगड़िया में मक्के का उत्पादन होता है। मोदी की सरकार में मक्के का सर्वाधिक मूल्य वृद्धि हुआ है।  स्थानीय स्तर किसानों के फायदे के लिए प्रोसेसिंग यूनिट लगाया जाएगा एवं क्षेत्र के समानुपातिक विकास के लिए अन्य उपाय किये जायेंगे। संवाददाता सम्मेलन में भाजपा जिलाध्यक्ष  शत्रुघ्न भगत, मिडिया प्रभारी  मनीष राय व पूर्व विधायिका श्रीमती चंद्रमुखी देवी भी उपस्थित रहे।

(For more news apart from If Modi becomes Prime Minister for the third time, India will stand in the first row of the world Shahnawaz Hussain, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)