शादी से पहले प्रेमी के साथ भागी लड़की, पुलिस को देख चुंबक की तरह चिपके दोनों, घंटों चला ड्रामा

राष्ट्रीय, बिहार

हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया हैं।

Girl eloped with her lover before marriage, High voltage drama News in hindi

Bihar High voltage drama news in hindi: कहते हैं जब प्यार परवान चढ़ता है तो वह दो प्रेमियों को समाज, परिवार हर किसी का डर भी खत्म कर देता है। ऐसा ही कुछ आज बिहार के जमुई से भी देखने को मिला। जहां एक लड़की का विवाह परिवार ने तय किया था, लेकिन शादी के 8 दिन पहले ही वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई और मंदिर में जाकर उससे शादी रचा ली।

परिवार वालों ने जब पुलिस के पास शिकायत की तो लड़की अपने प्रेमी के घर पर मिली। हालांकि पुलिस और परिवार को देख वह एक दूसरे के साथ चुंबक की तरह चिपक गए। इस दौरान पुलिस दोनों को अलग करने की कोशिश में जुटी रही, लेकिन दोनों के एक ही शब्द थे कि मर जाएंगे लेकिन एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ेंगे। जानकारी के मुताबिक करीब आधे घंटे चले इस हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद आखिरकार पुलिस उन्हें अलग कर थाने ले गई। फिलहाल इस मामले में जांच के साथ दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही हैं

वही लड़की की शादी 11 मार्च को होनी थी। परिवार वालों ने गांव में और आस-पास हर जगह शादी के कार्ड बांट दिए थे। लेकिन शादी के 8 ही दिन पहले लड़की अपने प्रेमी के संग फरार हो गई। वहीं लड़की के परिवार की शिकायत पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया हैं।

 (For more news apart from Girl eloped with her lover before marriage, High voltage drama News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)