Patna News: विपक्ष तालाब की राजनीति करता है, जबकि भाजपा सैलाब की राजनीति- दिलीप जायसवाल

राष्ट्रीय, बिहार

तेजस्वी यादव पर भाजपा अध्यक्ष दिलीप जायसवाल का तंज, कहा, जो स्कूल, कॉलेज में नहीं पढ़ पाते उन्हें बाहर से थेथरोलॉजी की डिग्री मिलती है

Opposition does politics of pond, while BJP does politics of flood, Dilip Jaiswal news

Patna News In Hindi: पटना, 4 अगस्त, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह बिहार के मंत्री दिलीप जायसवाल आज यहां पटना महानगर की विस्तृत कार्यसमिति बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष जहां तालाब यानी बंधे हुए पानी की राजनीति करता है जबकि भाजपा सैलाब यानी बहते पानी की राजनीति करता है। विपक्ष जहाँ जाति, धर्म को बाँटने वाली राजनीति करती है वहीं भाजपा सबका साथ , सबका विकास की बात करती है।

 जायसवाल ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष एक ही झूठ को बार-बार बोलती रहती है। उन्होंने जोर देकर कहा कि भाजपा के मंत्रियों को भी एक आदर्श प्रस्तुत करना होगा जिससे यह बात साबित हो सके कि भाजपा अन्य पार्टियों से अलग कैसे हैं। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि मंत्रियों को यह बताने की जरूरत नहीं कि उन्होंने क्षेत्र में कितना विकास किया, बल्कि जनता बताए कि किस मंत्री का कार्य कैसा है।

नए सदस्यों को जोड़ना और पुराने सदस्यों को सम्मान देना संगठन के लिए जरूरी : दिलीप जायसवाल

बिहार के मंत्री  जायसवाल ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जो स्कूल, कॉलेज में नहीं पढ़ पाते उन्हें बाहर से थेथरोलॉजी की डिग्री मिलती है। जो चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए वे आज समाज को दिशा दिखाने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष जात की जबकि भाजपा जमात की राजनीति करने पर विश्वास करती है।

उन्होंने कहा कि नए सदस्यों को जोड़ना और पुराने सदस्यों को सम्मान देना संगठन के लिए जरूरी है। उन्होंने भाजपा के कार्यकर्ताओं से पार्टी को सींचने वाले पूर्वजों के घर मे जाकर हालचाल पूछने की भी सलाह दी। उन्होंने कहा कि इससे उन्हें असीम खुशी मिलेगी।  जायसवाल ने कहा कि वे सोमवार और मंगलवार को पटना प्रदेश कार्यालय में रहेंगे और  बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को किसी न किसी जिला में कार्यकर्ताओं से जाकर मिलेंगे और उसी जिले में रात्रि प्रवास करेंगे।

इस बैठक में उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद, विधायक अरुण सिन्हा, संजीव चौरसिया, मेयर सीता साहू , अभिषेक कुमार, रणवीर नन्दन, संजय खंडेलिया, प्रेम रंजन चतुर्वेदी, अमिता भूषण, नितिन अभिषेक सहित बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

(For more news apart from Opposition does politics of pond, while BJP does politics of flood News in Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman hindi)