Nitish Kumar News: क्या नीतीश करेंगे फिर करनेवाले हैं खेला? तेजस्वी के साथ एक ही फ्लाइट में दिल्ली के लिए हुए रवाना

राष्ट्रीय, बिहार

नतीजे आने के बाद अब केंद्र पर किसकी सरकार होगी इस पर माहौल गर्म हो गया है.

nitish kumar tejashwi yadav came to delhi on the same flight from patna

Nitish Kumar News: 18वीं लोकसभा चुनाव के नतीजे (Lok Sabha Election Result 2024) आ गए हैं. बीजेपी को 240 सीटें मिली हैं, जो बहुमत के आंकड़े से 32 सीट कम है. हालांकि, एनडीए 291 सीटों के साथ बहुमत का आंकड़ा पार कर चुका है. वहीं दूसरी और आई.एन.डी.आई. गठबंधन को 243 सीटें प्राप्त हुई है। वैसे तो भाजपा अकेले बहुमत पाने में नाकाम रही है पर  एनडीए को मिले 291 सीटों के दम पर वो तीसरी बार सरकार बनाने की ओर आगे बढ़ रहे हैं.

NDA और INDIA गठबंधन की अलग अलग होगी बैठक

नतीजे आने के बाद अब केंद्र पर किसकी सरकार होगी इस पर माहौल गर्म हो गया है. इसी कड़ी में  आज  एनडीए और आई.एन.डी.आई.  दिल्ली में अलग-अलग बैठक करने वाली है. इस बैठक में शामिल होने के लिए बिहार के सीएम नीतिश कुमार और (Nitish Kumar) और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पटना से रवाना हो चुके हैं। इसका एक वीडियो भी सामने आया है,जिस ने सभी का ध्यान खींचा है. 

बता दे कि दोनों नेता एक ही फ्लाइट में दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं। फ्लाइट में बैठे दोनों  नेताओं की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वहीं सबकी निगाहें नीतिश पर टिकी हुई है.

लोकसभा चुनाव के रिजल्ट सामने है और अब केंद्र में सरकार बनाने की बारी है.  एनडीए के पास कुल 293 सीटें है, जो इस ओर इशारा कर रही है कि केंद्र में एक बार फिर  मोदी सरकार आ रही है.  बता दे केिचुनाव में नीतिश के जेडीयू ने 12 सीटें जीती है। 

(For more news apart from nitish kumar tejashwi yadav came to delhi on the same flight from patna, stay tuned to Rozana Spokesman)