Bihar : पुलिस महानिदेशक से मुलाकात कर अपराधियों कि जल्द होगी गिरफ्तारी: ललन यादव

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

 इस दौरान पिडित परिवार के सदस्य एंव महागठबंधन के नेता सुभाष यादव, राजु, किष्टो यादव, मिथलेश यादव, प्रेमजीत कुमार,सहित  ग्रामीण मौजूद थे|

Criminals will be arrested soon after meeting the Director General of Police: Lalan Yadav

भागलपुर ,(संवादाता  ):  भागलपुर सुलतानगंज में महागठबंधन के पूर्व विधायक प्रत्याशी ललन यादव ने प्रोपटी डीलर अमित झा के 12 वें दिन बाद भी शव बरामद नहीं होने पर पिडित परिवार से मुलाकात करते हुये घटना के बारे में जानकारी लिया गया .  इस दौरान पुर्व विधायक प्रत्याशी ललन यादव ने मिडिया को बताया कि पुलिस प्रशासन द्वारा काम कर रही है . जो अनुसंधान की प्रकृया  व स्लो कि जा रही है वैज्ञानिक अनुसंधान नहीं हो पाई है.

परिजन एंव ग्रामीणो की मांग को देखा जाए और अमित झा के पिता द्वारा जो बताया जा रहा है की पुलिस प्रशासन द्वारा काम कर रहे है लेकिन पुलिस प्रशासन के कार्यो से असंतुष्ट है . पुलिस महा निर्देशक से मुलाकात करते हुये वैज्ञानिक अनुसंधान करने की बात करेगें और कहा कि किसी एक अच्छे पुलिस इस्पेक्टर के तबादला कर पिडित परिवार को न्याय नहीं मिल सकता है. 

पिडित परिवार को रुपये कि रिकवरी के सवाल पर कहा कि वो अनुसंधान का विषय है. पहले तो अपराधियों कि गिरफ्तारी होनी चाहिए क्योंकि किसी दुसरे कौख का बेटा का कौख सुना न हो . और पडित परिवार द्वारा सीबीआई जांच की मांग के सवाल पर कहा कि हमारी ऐजेंसी सकक्षम है अगर हमारी ऐजेंसी सकक्षम नहीं रहती तो सीबीआई जांच की जाती यहाँ के लोग तो खुद कह रहे है की पुलिस प्रशासन के कार्यो से संतुष्ट है.

 इस दौरान पिडित परिवार के सदस्य एंव महागठबंधन के नेता सुभाष यादव, राजु, किष्टो यादव, मिथलेश यादव, प्रेमजीत कुमार,सहित  ग्रामीण मौजूद थे|