Bihar Weather Update: राज्य में पश्चिमी विक्षोभ का असर जारी, फिर कोहरा करेगा परेशान

राष्ट्रीय, बिहार

अधिकतम तापमान में गिरावट आने से ठंड में वृद्धि की संभावना है।

Bihar Weather update News In Hindi

Bihar Weather Update  News In Hindi: राजधानी पटना समेत पूरे बिहार में पश्चिमी विक्षोभ के चलते आने वाले दिनों में मौसम खराब रहेगा बता दें कि पश्चिमी विक्षोभ को लेकर मौसम विज्ञान केंद्र दिल्ली की और से आने वाले 2 दिन मौसम खराब रहेगा। वहीं पटना समेत पूरे बिहार में कई जगह कोहरा तो कई जगहों पर घनी धुंध के कारण वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता हैं।

बारिश के कारण मौसम में आई ठंडक

मौसम विभाग का कहना है कि पश्चिमी विक्षोभ के कारण पटना में 1-2 दिन कोहरे के साथ लोगों को ठंड का सामना करना पड़ेगा। वहीं 7 फरवरी को भी कोहरे की स्थिति में किसी सुधार की कोई आशंका नहीं है। हालांकि 8 फरवरी से मौसम साफ होने का पूर्वानुमान जताया गया हैं।

दो दिनों के लिए येलो अलर्ट किया गया जारी

मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार, पश्चिमी विक्षोभ का प्रभाव होने के कारण मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है। पटना समेत दक्षिण-पश्चिम और दक्षिण-मध्य भागों के एक या दो स्थानों पर बारिश के साथ तेज हवा को लेकर भी येलो अलर्ट जारी किया गया है। वहीं अगले तीन दिनों के दौरान बादलों की आवाजाही होने के कारण लोगों को एक बार फिर ठंड से दो चार होना पड़ेगा। इस दौरान अधिकतम तापमान में गिरावट आने से ठंड में वृद्धि की संभावना भी हैं।

(For more news apart from Bihar-Patna Weather update News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)