भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी बन गई है: मोर्चा

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी गरीबों के विकास के लिए मजबूती के साथ काम कर रही है।

Bharatiya Janata Party has become the largest democratic party in the world: Morcha

पटना : राष्ट्रीय सामाजिक न्याय मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र चौहान,प्रधान महासचिव नरेश महतो, राष्ट्रीय महासचिव रवि कुमार एवं मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता नीलमणि पटेल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर विश्व की सबसे बड़े लोकतांत्रिक दल भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,भारत सरकार के गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह, बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी एव भारतीय जनता पार्टी के देशभर के लाखों-करोड़ों कार्यकर्ताओं को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है ।

मोर्चा नेताओं ने अपने बधाई संदेश में कहा की जनसंघ के स्थापना काल से ही पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जनसेवा व राष्ट्र प्रेम की भावना एव उनके विचारों पर चलकर आज भारतीय जनता पार्टी ने देश की जनता के बीच एक संकल्प के साथ विकासवाद की मजबूत बुनियाद स्थापित किया है। लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के गरीबों पिछड़ो दलितों एवं समाज के वंचित तबकों के सम्पूर्ण विकास के लिए प्रतिबद्धता के साथ काम कर रहे हैं।

देश की जहां कयी विपक्षी पार्टियां सामाजिक न्याय के नाम पर परिवारवाद,वंशवाद एवं भ्रष्टाचार का पोषण कर रही है वहीं भारतीय जनता पार्टी गरीबों के विकास के लिए मजबूती के साथ काम कर रही है। यही कारण है कि संपूर्ण देश में भारतीय जनता पार्टी आम जनों के विश्वास के अनुकूल उनकी भावनाओं पर खरा उतरी है और आम जनों का विश्वास भाजपा के ऊपर और बढा है, जिसके चलते भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी बन गई है।