लोगों को क्वालिटी देनी होगी, क्वांटिटी से काम नहीं चलेगा: सम्राट चौधरी

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

वही कार्यक्रम की अध्यक्षता महासभा के प्रदेश अध्यक्ष जनार्दन शर्मा योगी ने किया।

People have to give quality, quantity will not work: Samrat Chowdhary

पटना; अखिल भारतीय भट्ट ब्राह्मण महासभा की ओर से बिहार विधान परिषद सभागार में गुरुवार को महान गणितज्ञ एवं खगोलविद आर्यभट्ट जयंती समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और मुख्य अतिथि महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश शर्मा ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया। वही कार्यक्रम की अध्यक्षता महासभा के प्रदेश अध्यक्ष जनार्दन शर्मा योगी ने किया। समारोह में सम्राट चौधरी को बिहार के अगले सीएम के तौर पर प्रोजेक्ट किया जिस पर सभागार में उपस्थित लोगों ने जमकर तालियां बजाई। 

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने महान गणितज्ञ एवं खगोल गीत आर्यभट्ट की जीवनी पर प्रकाश डाला और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत बढ़ रहा है। बिहार को भी उसी गति में लाना होगा। देश में साक्षरता बढ़ी है, बच्चे-बच्चियां स्कूल जाने लगे हैं, टेक्नोलॉजी को समझने लगे हैं। उन्होंने कहा कि हम लोगों को क्वालिटी देना होगा, क्वांटिटी से काम नहीं चलेगा। उन्होंने यह भी कहा कि मैं सीएम का उम्मीदवार नहीं हूं भाजपा में 1000 मंडल अध्यक्ष और मंडल अध्यक्ष बिहार का सीएम होगा, जो नीतीश कुमार से अच्छा सीएम साबित होगा। उन्होंने कहा कि बिहार में पलायन अभी भी जारी है यहां रोजगार एवं इंफ्रास्ट्रक्चर पर काम करना होगा उन्होंने आश्वासन दिया कि भट्ट ब्राह्मण समाज को आगे बढ़ाने के लिए पार्टी की ओर से क्वालिटी के साथ आगे बढ़ाने का काम करूंगा। 

वहीं प्रदेश अध्यक्ष जनार्दन शर्मा योगी ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि पूरे देश भर के तारामंडल का नाम आर्यभट्ट के नाम से किया जाए, साथ ही तारेगना स्टेशन और बिहटा-दानापुर एलिवेटेड रोड का नामकरण भी आर्यभट्ट के नाम से किए जाएं। इस मौके पर एमएलसी अनिल शर्मा, भाजपा नेता राजेंद्र सिंह, विशिष्ट अतिथि डॉ मनोज कुमार, डॉ विजय कुमार समेत महासभा के राज्य के सभी जिलों से आए लोग मौजूद थे।