भाजपा नेता एपी पाठक ने बेत्तिया में भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी को किया सम्मानित

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

इस अवसर पर हजारों कार्यकर्ताओं ने सुखद अनुभव महसूस किया।

BJP leader AP Pathak honored BJP President Samrat Chowdhary in Bettiah

Patna: टाउन हॉल बेत्तिया में हुए भाजपा के कार्यक्रम में भाजपा नेता और पूर्व एडीजी भारत सरकार श्री एपी पाठक ने भाजपा बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी को अंग वस्त्र से सम्मानित किया और चंपारण का प्रतीक चिन्ह नंदन गढ़ और भितिहरवा गांधी आश्रम की कलाकृति भेंट किया। साथ ही मंचासिन पश्चिम चंपारण के सांसद श्री संजय जायसवाल और सभी मंचासीन विधायकों, जिला कार्यकरिणी के सदस्यों और जिलाध्यक्ष को सम्मानित किया।

इस अवसर पर हजारों कार्यकर्ताओं ने सुखद अनुभव महसूस किया। आपको बताते चलें कि एपी पाठक जी का सैकड़ों गाड़ियों का काफिला उनके पैतृक निवास बड़गो से बेत्तिया के लिए अहले सुबह प्रस्थान किया जहां दर्जनों जगह लोगों ने एपी पाठक का काफिला रोककर उनपर फूलों की वर्षा किया और उनको सम्मानित किया। देवराज, लौरिया, शनिचरी,और मिश्रौली, मनुवा पुल बेतिया में सैकड़ों लोगों ने कारवां रोककर एपी पाठक को सम्मानित किया साथ ही वाल्मिकीनगर लोकसभा की सेवा हेतु आशिर्वाद दिया।

एपी पाठक ने नौतन रोड में बकुलिया प्राथमिक विद्यालय के पास अपने कैंप के पास हजारों लोगों और सैंकड़ों गाड़ियों के साथ सम्राट चौधरी को सम्मानित किया। आपको बताते चलें कि एपी पाठक जी पिछले कुछ समय से वाल्मिकीनगर लोकसभा के जगह जगह, गली गली घुमकर भाजपा की नीतियों और मोदी सरकार की विकासपरक योजनाओं,और जनकल्याणकारी योजनाओं को लोगों के बीच गिना रहे हैं।

साथ ही महिला सशक्तिकरण, युवाओं के कौशल विकास और जनकल्याणकारी कार्यों को भाजपा के बैनर तले कर रहें हैं। एपी पाठक ने मिडिया को बताया कि मोदी जी की बेटी बचाओ,बेटी पढ़ाओ अभियान से प्रेरणा लेकर उन्होंने भाजपा ज्वॉइन किया और उन्होंने "मोदी नहीं ये आंधी है नए युग का गांधी है।" का नारा दिया है ।उन्होंने कहा कि वो एक भाजपा के सिपाही है और पार्टी का जो निर्देश होगा उसका वो अक्षरशः पालन करेंगे।