नीतिश कुमार की नीतियां जन-विरोधी हैं : बीजेपी

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

बिहार के युवाओं को सपने ना दिखाएं, बल्कि उन्हें रोजगार देना लोक कल्याण कारी सरकार की जबावदेही है।-बीजेपी

Nitish Kumar's policies are anti-people: BJP

पटना, ( संवाददाता): नीतिश कुमार की नीतियां जन-विरोधी हैं। भ्रष्टाचार का पोल खोलने के लिए भागलपुर में 1700 करोड़ का ध्वस्त पुल सबसे बड़ा प्रमाण है। पाटलिपुत्र कालोनी के बुद्धा हेरिटेज में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में आज यह बात भारतीय जन परिवार पार्टी के अध्यक्ष पृथ्वी कुमार माली ने मौजूदा सरकार के खिलाफ कही।

उन्होंने कहा कि पहली कैबिनेट में दस लाख नौकरी देने का वादा करने वाले चाचा भतीजा की सरकार युवाओं को बरगलाने का काम नहीं करे। बिहार के युवाओं को सपने ना दिखाएं, बल्कि उन्हें रोजगार देना लोक कल्याण कारी सरकार की जबावदेही है।

बिहार के युवाओं ने इस सरकार के सच को जान लिया है। युवाओं ने इस बार सरकार पलटने का मन बना लिया है। इस मौके पर अध्यक्ष श्री माली ने कहा कि मौजूदा नीतिश व तेजस्वी की सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड कर रही है। भारतीय जन परिवार पार्टी के कार्यकर्त्ताओं ने हमेशा बिहार सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ आवाज उठाई है।

इस मौके पर राष्ट्रीय कोर कमिटी सदस्य सुधीर कुमार मालाकार, चंदन कुमार झा, सचिव विनोद कुमार माली, धीरज कुमार मालाकार, पुनीत कुमार मालाकार,सिकंदर कुशवाहा, जितेन्द्र कुमार मालाकार, संतोश यादव, राहुल मालाकार, गुडडु पासवान, विराट कुशवाहा, संतोश कुशवाहा, उमा शंकर मालाकार सहित पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे ।