एक साल में दो-दो बार अरबों की लागत से बन रहे पुल का गिरना भ्रष्टाचार का ताजा उदाहरण: चिराग पासवान

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

मुख्यमंत्री जी अब बिहार को और कितना बदनाम करेंगे।-चिराग पासवान

फाइल फोटो

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने सुल्तानगंज में गंगा पर बन रहे   निर्माणाधीन पुल के गिरने की घटना पर सरकार को घेरा है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  चिराग पासवान का कहना है कि एक साल में दो-दो बार अरबों की लागत से बन रहे पुल का गिरना भ्रष्टाचार का ताजा उदाहरण है।

चिराग ने इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा है कि भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की बात करते हैं तो बताइए यह घटना भ्रष्टाचार नहीं है तो क्या है? चिराग का कहना है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी अपने कृत्यों से लगातार देश में बिहार की छवि को धूमिल करने में लगे हैं। इनके राज में एक से बढ़कर एक अजूबा होता है। कभी शिलान्यास से पहले पुल गिर जाता है तो कभी चूहे बांध कुतर देते हैं। मुख्यमंत्री जी अब बिहार को और कितना बदनाम करेंगे।

 चिराग का कहना है कि नीतीश जी से बिहार तो संभल नहीं रहा वे देश कैसे संभलेगा? उनका ध्यान इन दिनों बिहार के विकास पर कम और प्रधानमंत्री की कुर्सी पर ज्यादा है। प्रदेश में क्या कुछ चल रहा है इसकी जानकारी मुख्यमंत्री जी को भले ही नहीं है, लेकिन उन्हें देश की चिंता सता रही है और वे विपक्षी एकता के लिए सब से अपील करते चल रहे हैं। उक्त आशय की जानकारी लोजपा (रा) के प्रदेश मीडिया प्रभारी कुंदन पासवान ने दी।