पिता को जीवनदान के लिए रोहिणी को सम्मानित करेंगे "बिहारी भैया"

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

रोहिणी पिता के जान के साथ बिहार एवं बिहारीयों को एक नई दिशा, शिक्षा एवं दिक्षा दी है। जिसे इतिहास हमेशा याद रखेगा। हम 13 करोड़ बिहारी...

Dr "Bihari Bhaiya" will honor Rohini for donating her father's life

पटना , (संवाददाता): "फ्रेंड्स ऑफ बिहारी भैया" के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ विनय "बिहारी भैया" आपात कार्यकारिणी बैठक में श्रवण की तरह सपूत बिहारी बिटिया को श्रवण पुरस्कार से रोहिणी को सम्मानित करेंगी। बिहारी अस्मिता एवं सम्मान के लिए देश एवं विदेशों में सेवा करने वाली संस्था फ्रेंड्स ऑफ बिहारी भैया" रोहिणी को, जो तीन बच्चों को मां होते हुए अपने पिता लालू यादव को अपनी किडनी देकर नया जीवन दिया, ऐसे बच्चे भगवान हर घर को दें।

रोहिणी पिता के जान के साथ बिहार एवं बिहारीयों को एक नई दिशा, शिक्षा एवं दिक्षा दी है। जिसे इतिहास हमेशा याद रखेगा। हम 13 करोड़ बिहारी इस नेक काम के आभारी है एवं दोनों महानुभावों के मंगल भविष्य की शुभ कामना करते है। आज आवश्यकता है कि बच्चों इससे शिक्षा ले माता-पिता के प्रति समर्पण का । ऐसा देखा जा रहा है कि जिस मां-बाप ने अपनी बदहाली के थपेड़े खाते हुए अपने खून-पसीने से बच्चों को भविष्य को सिंचते है एवं बच्चे बढ़े हो कर देश-विदेशों में नौकरी कर मृत्यु के समय भी भागीदार से वंचित रहते है एवं तीन दिनों के गायत्री रीति से श्राद्ध का फरमान भेज पैठाते है।