Holi 2023 : पटना के विद्यापति भवन में किया गया होली महोत्सव का आयोजन

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

होली महोत्सव की अध्यक्षता विनोद कुमार श्रीवास्तव ने की।

Holi 2023: Holi festival organized at Vidyapati Bhavan in Patna

पटना : पटना के विद्यापति भवन में होली महोत्सव का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता विनोद कुमार श्रीवास्तव ने की। कार्यक्रम का शुभारंभ सुबोध कांत सहाय राष्ट्रीय अध्यक्ष और आर के सिन्हा अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष अखिल भारतीय कायस्थ महासभा विधायक नितिन नवीन अरुण सिन्हा रश्मि वर्मा विनोद कुमार श्रीवास्तव ने कार्यक्रम का शुभारंभ संयुक्त रूप से दीप जलाकर किए।

विनोद कुमार श्रीवास्तव को अखिल भारतीय कायस्थ महासभा बिहार इकाई के प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए इसकी घोषणा सुबोध कांत सहाय राष्ट्रीय अध्यक्ष और आर के सिन्हा अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ने संयुक्त घोषणा की . विनोद कुमार श्रीवास्तव राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश उपाध्यक्ष हैं पूर्वी चंपारण से 2014 में राजद से लोकसभा चुनाव भी लड़े हैं। विनोद कुमार श्रीवास्तव सुबोध कांत सहाय और आर के सिन्हा ने घोषणा किया कि 2 अक्टूबर को पटना में किस अधिकार रैली करने का निर्णय लिया सभी विधायक और मौजूद लोगों ने समर्थन किए।

कम समय में हजारों कायस्थो ने इस कार्यक्रम में शिरकत किया जिसके लिए सबको बधाई दिए. जी के दत्ता धर्मेंद्र श्रीवास्तव सुरेश चंद्र श्रीवास्तव दिनेश वर्मा गौतम सिन्हा पंकज श्रीवास्तव पूर्णिया से दीपू वर्मा ,  प्रिया रंजन , अनुज , पवन  ,विकास गुड्डू  मनोज श्री मोतिहारी से। महासभा को मजबूत करने के लिए मोहन श्रीवास्तव पूर्व उप मेयर गया और अरविंद मुकुल कांग्रेस जिला अध्यक्ष दोनों को बिहार के कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया.  मनीष आनंद को युवा संभाग का राष्ट्रीय अध्यक्ष की घोषणा की गई। '