पत्रकारिता जगत के लौह पुरुष पारसनाथ तिवारी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

हिन्दी दैनिक के संस्थापक संपादक स्व. पारसनाथ तिवारी ‘बाबा’ की पंचम पुण्यतिथि पर पत्रकारिता जगत ने उनको याद किया।

Tribute meeting organized on the death anniversary of Iron man of journalism Parasnath Tiwari

पटना : बिहार पत्रकारिता जगत के लौह पुरूष कहे जाने वाले अमृतवर्षा हिन्दी दैनिक के संस्थापक संपादक स्व. पारसनाथ तिवारी ‘बाबा’ की पंचम पुण्यतिथि पर पत्रकारिता जगत ने उनको याद किया। पटना स्थित दैनिक के कार्यालय में इस मौके पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। इस मौके पर कई वरिष्ठ पत्रकारों समाजसेवियों तथा राजनीतिज्ञों ने ने निर्भीक पत्रकारिता के क्षेत्र में पारसनाथ तिवारी के उल्लेखनीय कार्यों की प्रशंसा की। मौके पर उपस्थित कांग्रेस मीडिया कमेटी के चेयरमैन राजेश राठौड़ ने कहा कि स्व. पारसनाथ तिवारी बिहार में निर्भीक पत्रकारिता के आधारस्तंभ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बिहार पत्रकारिता के क्षेत्र में पारसनाथ तिवारी के किए गए उल्लेखनीय प्रयासों को कभी भुलाया नहीं जा सकेगा। वही इस मौके पर उपस्थित जदयू के प्रदेश सचिव राजेश तिवारी ने कहा कि स्व- श्री पारसनाथ तिवारी आज के दौर के पत्रकारों के लिए एक उच्च आदर्श हैं।
इस मौके पर बिहार के जाने माने पत्रकारों ने उन्हें श्रद्धांजलि प्रदान की तथा उन्हें याद किया। इस मौके पर में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में बड़ी संख्या में पत्रकारों समेत राजनीतिक सामाजिक हस्तियां मौजूद थे।

इस मौके पर बिहार प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश वरिष्ठ पत्रकार राकेश प्रवीर- श्री पारसनाथ तिवारी के पुत्र बन बिहारी जदयू के प्रदेश सचिव राजेश तिवारी, वरिष्ठ नेता अजीत शुक्ला, ज्ञान रंजन, सिद्धार्थ क्षत्रिय, ‘आप’ के मीडिया प्रभारी, राजेश सिन्हा, ‘आप’ के प्रवक्ता बबलू प्रकाश, पत्रकार कृष्णकांत ओझा, देवव्रत राय, अजीत कुमार, अविनाश, समाजसेवी रमेश सिंह, कनिष्क सिंह, मनीष कुमार, जयकिशन, हरेंद्र कुमार, तथा बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।