Bihar Politics: नीतीश कुमार के इस बयान पर रोहिणी का पलटवार, कहा, इनके राज में भ्रष्टाचारियों-बलात्कारियों को पनाह...

राष्ट्रीय, बिहार

कुमार के बयान पर राजद नेता रोहिणी आचार्य ने भी उनपर पलट वार किया है.

Rohini Acharya countered on statement of Nitish Kumar news in hindi

Bihar Politics News: लोक सभा चुनाव नजदीक है. ऐसे में तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. आरोप-प्रत्यारोप भी जारी है. इस बीच बिहार में भी काफी कुछ देखने को मिल रहा है.  RJD और JDU एक -दूसरे पर आरोप लगाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही है. बीते दिन नीतीश कुमार ने कहा था कि लालू के राज में अपराधियों को पनाह दिया जाता था. वहीं अब इस पर कुमार के बयान पर राजद नेता रोहिणी आचार्य ने भी उनपर पलट वार किया है.

रोहिणी आचार्य ने उनके बयान पर कहा, "इनके(नीतीश कुमार) राज में भ्रष्टाचारियों और बलात्कारियों को पनाह दी जा रही है. मुज्जफ्फरपुर पर क्यों नहीं पूछते, बालिका गृहकांड में क्या हुआ?

आगे जब मीडिया उनसे पूछा कि बीजेपी उनके क्षेत्र (सारण लोकसभा सीट) में पूरी ताकत लगा दी है. इस पर आप क्या कहेंगी. रोहिणी ने इस पर कहा,  "वो (भाजपा) लोग ताकत पर लड़ते हैं लेकिन हम जनता के समर्थन पर लड़ते हैं. जनता के प्यार से मेरी जीत होगी. 

उन्हें अपनी पूरी ताकत लगाने दीजिए , ईडी, सीबीआई,  जितना भी प्रसाशन है सब उनके समर्थन में है.  मेरे समर्थन में मेरी सारण की जनता है."

गौरतलब है कि राजद नेता रोहिणी आचार्य इस बार अपना राजनीतिक डेब्यू कर रही है. वो सारण सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रही है.

(For more news apart fromRohini Acharya countered on statement of Nitish Kumar news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)