लोगों का भाजपा से मोह भंग हो रहा है : अखिलेश प्रसाद सिंह

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

प्रदेश अध्यक्षअखिलेश प्रसाद सिंह ने कांग्रेस में उनका स्वागत करते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। 

photo

पटना: प्रतिष्ठित नेताओं द्वारा भाजपा छोड़कर कांग्रेस में आने का सिलसिला जारी है। मुजफ्फरपुर की भाजपा नेत्री चंदा देवी आज अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थाम लिया। इतना ही नहीं वह 2011 से 2016 के बीच जिला परिषद की अध्यक्ष भी रहीं और उनके पति संजय गुप्ता कुढ़नी के भाजपा विधायक केदार गुप्ता के सगे छोटे भाई हैं और वहां के पैक्स अध्यक्ष हैं। इसके अलावा भाजपा के जल प्रबंधन प्रकोष्ठ के पूर्व अध्यक्ष अमिताभ शरण ने भाजपा छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम लिया। इस उपलक्ष्य में आज प्रदेश पार्टी मुख्यालय सदाकत आश्रम में मिलन समारोह का भी आयोजन किया गया। प्रदेश अध्यक्षअखिलेश प्रसाद सिंह ने कांग्रेस में उनका स्वागत करते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। 

सिंह ने कहा कि लोगों का भाजपा से मोह भंग हो रहा है और लोग भाजपा नेतृत्व से उब चुके हैं इसलिए बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता भाजपा का परित्याग कर रहे हैं। 

मीडिया द्वारा देश के पाँच राज्यों में चुनाव की घोषणा के संदर्भ में पूछे गये सवाल के जबाव में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मैं चुनाव आयोग के निर्णय का स्वागत करता हूँ और मुझे पूरा भरोसा है कि कांग्रेस पांचों राज्यों मशलन मिजोरम, छत्तिसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान और तेलंगना में पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेगी। उन्होंने कहा कि मोदी और भाजपा का झूठ और फरेब का पोल खुल चुका है और लोग उनसे मुक्ति पाने के लिए वेचैन हैं। 

आज के इस मिलन समारोह में जो नेता शामिल थे उनमें प्रमुख हैं विधायक बिजेन्द्र चैधरी, आनन्द शंकर, बंटी चौधरी, कपिलदेव प्रसाद यादव, राजेश राठौड़, लाल बाबू लाल, इरशाद हुसैन, निर्मल वर्मा, आनन्द माधव, आलोक हर्ष, धर्मवीर शुक्ला, डा. विनोद शर्मा, राजकिशोर सिंह, आशुतोष शर्मा, उमर सैफुल्ला खां, मंटन सिंह, अरविन्द मुकुल, निधि पाण्डेय, अविनाश शर्मा, मृणाल अनामय, फिरोज हसन, अरूणा सिंह.