भाजपा में शामिल होने पर भीड़ ने किया एपी पाठक का स्वागत...

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

एपी पाठक का नारे लगाए और जगह जगह महिलाओं और पुरुषों ने स्वागत किया।

AP Pathak was welcomed by the crowd on joining BJP...

Patna: लगुनाहा पंचायत के मुखिया समेत सैकड़ों ग्रामीणों ने भाजपा नेता और पुर्व एडीजी भारत सरकार  एपी पाठक का फूल माला और अंगवस्त्रों से सम्मानित किया। जिसमें सैकड़ों ग्रामीणों ने पूरे गांव घूमकर मोदी जी,अमित शाह, संजय जायसवाल और एपी पाठक का नारे लगाए और जगह जगह महिलाओं और पुरुषों ने स्वागत किया। इस अवसर पर एपी पाठक ने मोदी जी की विकास परक चलाई जा रही नीतियों पर लोगो से चर्चा किया। साथ ही प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के नेतृत्व में बिहार भाजपा को और मजबूत करने हेतु लोगो से आह्वान भी किया।

इस अवसर पर भाजपा नेता और बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक एपी पाठक ग्रामीणों की समस्याएं भी सुने और उसका ऑन स्पॉट निराकरण भी किया। ग्रामीणों द्वारा बताए गए समस्याओं जैसे स्कूल अपग्रेडेशन, पुलिया का निर्माण और किसानों की समस्याएं आदि का निराकरण करने का भी प्रयास किया। साथ ही सबके साथ खाकी बाबा मंदिर में दर्शन भी किया।और मंदिर को और उन्नत बनाने हेतु भविष्य में प्रयास करने का भी आश्वासन भी दिया।

उक्त अवसर पर एपी पाठक ने पिछले एक दशक से  अधिक समय से अपने बाबु धाम ट्रस्ट द्वारा गरीबों के मदद के लिए चलाए जा रहे विकास कार्यों पर चौपाल लगाकर चर्चा भी किया। भाजपा नेता एपी पाठक ने उक्त अवसर पर अपने संबोधन में नारी सशक्तिकरण और मोदी जी द्वारा चलाए जा बेटी विकास हेतु नारे बेटी बचाव , बेटी पढ़ाओ पर महिलाओं को और बेहतरी हेतु भाजपा से और आम लोगों को भलाई हेतु काम करने का आश्वासन दिया।