Tejashwi Yadav eat fish news: ‘तेजस्वी लंच’ पर घमासान, BJP के बयानों पर तेजस्वी बोले- हम जानते थे भाजपा को लगेगी मिर्ची

राष्ट्रीय, बिहार

तेजस्वी यादव ने कहा, "...हम जानते थे कि भाजपा वाले लोगों को मिर्ची लगेगी इसलिए हमने IQ टेस्ट करने के लिए वो पोस्ट किया।

Clash over 'Tejaswi Lunch', Tejashwi yadav target BJP news in hindi

Tejashwi Yadav eat fish news: बिहार में ‘तेजस्वी लंच’ पर घमासान को लेकर अब पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद तेजस्वी यादव ने भाजपा के बयाने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस दौरान मीडिया के सामने आए, तेजस्वी यादव ने कहा, "...हम जानते थे कि भाजपा वाले लोगों को मिर्ची लगेगी इसलिए हमने IQ टेस्ट करने के लिए वो पोस्ट किया।

वीडियो के साथ जो हमने ट्वीट किया है उसमें साफ तौर पर तारीख लिखी हुई है, ये लोग(भाजपा नेता) पढ़ते-लिखते तो हैं नहीं... इतनी प्रमुखता से भाजपा वाले बेरोज़गारी पर बोलते हैं क्या? पलायन पर बोलते हैं क्या? गरीबी पर बोलते हैं क्या? लेकिन इन सब चीज़ों पर कैसे कूद-कूद कर बोल रहे हैं..."

बता दें कि भाजपा ने उन्हें "चुनावी सनातनी" करार देते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव पर नवरात्रि के दौरान मछली खाने को लेकर निशाना साधा है। क्योंकि उन्होंने 8 तारिख को एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) प्रमुख मुकेश सहनी चुनाव प्रचार के बाद हेलीकॉप्टर में तेजस्वी यादव के साथ मछली खाते नजर आ रहे है।

वहीं इसको लेकर विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी, जिस पर उन्होंने भाजपा को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि, अगर यह खाने की चीज है तो क्या हमें नहीं खाना चाहिए?.. अप्रैल की तारीख वीडियो में स्पष्ट रूप से 8 है। लेकिन विपक्ष के पास एजेंडे के नाम पर कुछ भी नहीं है, यह लोगों की पसंद के बारे में है कि वे क्या खाना चाहते हैं..."

खैर ये विवाद कहा तक जाएगा ये तो देखने वाली बात है, क्योंकि लोकसभा चुनाव से पहले कोई भी पार्टी किसी भी पार्टी को घेरने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ती। ऐसे में ‘तेजस्वी लंच’ पर घमासान कब थमेगा ये तो वक्त बताएगा।

(For more news apart from Clash over 'Tejaswi Lunch', Tejashwi yadav target BJP news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)