Bihar News: पुलिस पर फायरिंग करने वाले आरोपी गिरफ्तार

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

5 अवैध हथियार भी जब्त किए हैं।

Bihar News: Accused of firing on police arrested

कैमूर : जिले के मोहनिया पुलिस द्वारा गुप्त सूचना पर बड़ी कार्यवाही की और पुलिस पर फायरिंग करने के मामले में फरार अपराध कर्मी सहित उसे संरक्षण देने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही 5 अवैध हथियार भी जब्त किए हैं। कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने मोहनिया थाने पर मंगलवार की दोपहर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि जिले के टॉप 10 में शामिल फरार अपराधी कर्मी टुन्ना पासवान उर्फ राकेश पासवान जो मोहनिया थाना क्षेत्र के भिट्टी गांव का रहने वाला है उसे गिरफ्तार किया गया है साथ ही फरार अपराध कर्मी को संरक्षण देने के मामले में बरहुली गांव निवासी माला देवी को भी गिरफ्तार किया गया है।

फरार अपराध कर्मी की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ की टीम एवं मोहनिया थाने की टीम द्वारा गुप्त सूचना पर यह कार्यवाही की गई जो अपराधकर्मी बरहुली गाना के माला देवी के घर में रहता था जिसके पास से जप्त किए गए हथियारों की भी जांच की जा रही है जब्त किए गए हथियार में दो देसी कट्टा,तीन देशी राइफल,5 जिंदा गोली,अपाचे मोटरसाइकिल व दो मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं।

गिरफ्तार अपराध कर्मी 2020 में छापेमारी के क्रम में पुलिस टीम पर भी फायरिंग कर फरार हो गया था जिसके कई अपराधिक इतिहास भी हैं पुलिस कई बिंदुओं पर अपराधिक इतिहास खंगाल रही है बिहार के साथ-साथ यूपी के चंदौली में भी लूट कांड मामले में अपराधी रहा है।