Patna News: भाजपा महिला मोर्चा ने अक्षय तृतीया के दिन नमों की मेहंदी से प्रधानमंत्री के अभिनंदन की शुरुआत की

राष्ट्रीय, बिहार

भाजपा महिला मोर्चा की सदस्यों ने रोड शो के दौरान अपनी मेहंदी रची हाथों से प्रधानमंत्री मोदी का अभिवादन और स्वागत करने का निश्चय किया है।

BJP Mahila Morcha started greeting PM on the day of Akshaya Tritiya news in hindi

Patna News In Hindi: पटना, भारतीय जनता पार्टी के महिला मोर्चा की सदस्यों ने इस वर्ष अक्षय तृतीया को अनूठे तरीके से मनाया। भाजपा महिला मोर्चा की सैकड़ों सदस्यों ने मौर्य लोक परिसर में एकत्रित होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित रोड शो कार्यक्रम के लिए अपने दोनों हाथों में ‘मोदी संग बिहार’ लिखकर प्रधानमंत्री मोदी के पटना में रोड शो कार्यक्रम को समर्थन के साथ ही लोकसभा चुनाव में चार सौ सीटो के लक्ष्य पर आधी आबादी की मुहर लगा दी।

महिलाओं में प्रधानमंत्री के रोड शो को लेकर ज़बरदस्त उत्साह है, भाजपा महिला मोर्चा की सदस्यों ने रोड शो के दौरान अपनी मेहंदी रची हाथों से प्रधानमंत्री मोदी का अभिवादन और स्वागत करने का निश्चय किया है।

इस कार्यक्रम का संचालन ममता पांडेय ने किया, इस अवसर पर पिंकी कुशवाहा, शोभा चौधरी, कुमारी वीणा, किरण कुमारी, शशि बल्दीहर, प्रीति पाठक, रीता जैन,पिंकी यादव, रूपा वात्सायन समेत सैकड़ों महिलायें शामिल हुई।

(For more news apart from BJP Mahila Morcha started greeting PM on the day of Akshaya Tritiya news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)