Bihar News: जिम्मेदार नागरिक की तरह मनाएं पर्व: मंत्री नितिन नवीन

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

पूजा अर्चना करने के बाद मंत्री ने कहा कि इस बार का दुर्गा पूजा बेहद खास होने वाला है।

Bihar News: Minister Nitin Naveen said Celebrate festival like responsible citizen

Bihar News: आज दिनांक 10 अक्टूबर को बिहार के नगर विकास एवं आवास मंत्री नितिन नवीन द्वारा पटना के डाकबंगला स्थित दुर्गा पूजा पंडाल पहुंचकर पूजा अर्चना किया गया। इस दौरान उन्होंने पूजा समिति द्वारा किए गए व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया। साथ ही भक्तों को माता के दर्शन में कोई असुविधा ना हो इसके लिए आवश्यक निर्देश भी दिए। 

वहीं, पूजा अर्चना करने के बाद मंत्री ने कहा कि इस बार का दुर्गा पूजा बेहद खास होने वाला है। हमलोग चाहते है कि इस साल दुर्गा पूजा के दौरान लोगों के बीच भक्ति भावना के साथ-साथ स्वच्छता की भी भावना स्वयं रूप से जागरूक हो। लोग जिस तरह मां दुर्गा को अपने घर बुलाने के लिए स्वंय घर की साफ सफाई करते है ताकि उन पर मां की कृपा बनी रहे, ठीक उसी तरह हम चाहते ही कि बिहारवासी शहर को भी स्वच्छ रखे ताकि हमारे राज्य पर भी माता की कृपा बनी रहे। मैं तमाम बिहार वासियों के लिए कमाना करता हूं कि सभी पर मां दुर्गा की कृपा बनी रहे और भाईचारगी और मजबूत हो। साथ ही राज्य की सुख, शांति और समृद्धि बनी रहे। 

वहीं, मंत्री जी ने कहा कि मां दुर्गा ने विभिन्न रूप धारण कर आसुरी शक्तियों का नाश किया है। हर साल हम दुर्गोत्सव कर शक्ति की अनुभूति प्राप्त करते हैं। ऐसे में मेरी भी यहीं कामना है कि हमारा राज्य सकरात्मक उर्जाओं से पूर्ण रहे। साथ ही मां दुर्गा सभी पर अपनी कृपा बरसाएं और सभी को आत्मशक्ति दें। साथ ही मेरा सभी से आग्रह है कि आप सभी जिम्मेदार नागरिक की तरह पर्व मनाएं।

(For more news apart from Bihar News: Minister Nitin Naveen said Celebrate festival like responsible citizen, stay tuned to Spokesman Hindi)