'हम' गरीबों की पार्टी है : संतोष कुमार सुमन

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

कार्यक्रम का संचालन मनोज कुमार सिन्हा राष्ट्रीय महासचिव सह मिडिया प्रभारी ने किया।

photo

पटना : हिंदुस्तान आवाम मोर्चा युवा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की महत्वपूर्ण बैठक विशाखा बैंकट हॉल सीडीए बिल्डिंग के सामने पटना में आयोजित की गई जिसका उद्घाटन हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार सरकार के पूर्व मंत्री संतोष कुमार सुमन ने किया। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विधायक अनिल कुमार मुख्य अतिथि थे। जबकि कार्यक्रम के अध्यक्षता युवा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमाल प्रवेज ने की कार्यक्रम के आरंभ सम्मानित अतिथियों द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। अपने उद्घाटन भाषण में संतोष कुमार सुमन ने युवा प्रकोष्ठ के प्रथम राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित करने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष कमाल प्रवेज की प्रशंसा करते हुए कहा कि हमारी पार्टी गरीबों की पार्टी है। हम गरीबों की लड़ाई लड़ रहे हैं इसलिए आवश्यकता इस बात की है कि ज्यादा से ज्यादा गरीबों को पार्टी में जोड़ा जाए ।

उन्होंने आगे कहा कि वर्तमान सरकार सभी मोर्चे पर विफल है बिहार में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रही हत्या बलात्कार डकैती लूट जैसे अपराधी घटनाओं में अप्रत्याशी वृद्धि हुई है। आज नियत यह है कि आम आदमी को दूर की बात है पुलिस भी सुरक्षित नहीं है शराब के नाम पर गरीब एवं दलित को परेशान किया जा रहा है सुशासन है । उन्होंने आगे कहा कि आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में जो निर्णय लिया गया। उसे पूर्णत लागू किया जाएगा। उन्होंने आगे बैठक में विभिन्न राज्यों में आए कार्यकारिणी सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि वह पार्टी एवं गरीब हित में उचित काम करेगी हम के प्रदेश अध्यक्ष सह विधायक अनिल कुमार ने कहा कार्यकर्ता किसी पार्टी की असली ताकत वर्तमान प्रदर्शन में राष्ट्रीय कार्य करने के अत्यंत महत्वपूर्ण है ।

उन्होंने बैठक में आए सभी कार्यकारिणी सदस्य का स्वागत करते हुए कहा कि इस अवसर पर राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष कमाल प्रवेज ने हमारा लक्ष्य है हर बुथ दस युथ का गठन करना युवा को पार्टी से जोड़ने के लिए चाय पे चर्चा के मध्यम से जोड़ने का प्रयास जारी रहेगा। कार्यक्रम का संचालन मनोज कुमार सिन्हा राष्ट्रीय महासचिव सह मिडिया प्रभारी ने किया। स्वागत अदित्य राज राष्ट्रीय सचिव ने किया । इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रणविजय पासवान, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव गिरधारी सिंह,प्रवक्ता साकेत यादव, पंकज मालाकार, अखिलेश कुमार, रविन्द्र यादव अमन कुमार विश्वासनाथ कुमार मो समर इतियादी लोग मौजूद थे।