Rituraj Sinha News: ऋतुराज सिन्हा ने महाअष्टमी के दिन पटना के पूजा पंडाल पर जाकर की पूजा अर्चना

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

जगह-जगह पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने माला, गुलदस्ता और माता रानी के चुनरी से उनका स्वागत किया.

Bihar News Rituraj Sinha went Patna puja pandal on Maha Ashtami day and prayers

Rituraj Sinha News: भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा ने आज महाअष्टमी के दिन पटना के विभिन्न जगहों पर पूजा अर्चना की और उसके बाद पूजा पंडालों में मां दुर्गा के दर्शन किए।

ऋतुराज सिन्हा ने आज मुख्यत पटना सिटी , इंद्रपुरी, पुनईचक, मीठापुर, कुम्हरार, अशोक नगर, कदमकुआ , हनुमान नगर, भूतनाथ रोड, अनीसाबाद, अम्बेडकर चौक, कुर्जी इत्यादि जगहों पर पूजा पंडाल में जाकर बिहार वासियों के सुख समृद्धि की प्रार्थना मां भगवती से की।इस अवसर पर सम्बन्धित वार्ड पार्षद, मंडल अध्यक्षों के अलावा आनंद प्रसाद, संजय राय, चंद्रवंशी ,अभिषेक बिन्नी उनके साथ रहे।

इस दौरान जगह-जगह पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने माला, गुलदस्ता और माता रानी के चुनरी से उनका स्वागत किया. उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से उनके और उनके परिवार का कुशलक्षेम जाना और बड़े बुजुर्गो का आशीर्वाद लिया. ऋतुराज सिन्हा ने कहा की हमारी सनातन संस्कृति की खूबसूरती का बेहतरीन झलक दुर्गा पूजा में हमलोगो को देखने को मिलता है। जहा जात पात , गरीबी अमीरी इन सभी लकीरों को मिटाकर सभी लोग एकजुता के साथ मां देवी की आराधना करते है।

(For more news apart from Bihar News Rituraj Sinha went Patna puja pandal on Maha Ashtami day and prayers, stay tuned to Spokesman Hindi)