Bihar news: अयोध्या राम मंदिर के लिए आज बिहार से शुरू होगी आस्था स्पेशल ट्रेन

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

बिहार के भक्तों को रामलला के दर्शनों के लिए सीधा अयोध्या तक की ट्रेन मिलेगी।

Bihar news: Astha special train start for Ram temple from today

Bihar news: अयोध्या में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा के बाद से अयोध्या में रामलला के दर्शनों के लिए लगातार कई राज्यों से श्रद्धालु पहुंच रहे है। वहीं राम लला के दर्शन को लेकर भक्तों में काफी उत्साह है। ऐसे में बिहार में भक्तों को आज एक बड़ी सौगात मिलने वाली हैं। बता दें कि आज समस्तीपुर से अयोध्या के लिए पहली ट्रेन रवाना होगी। जिसको लेकर रेलवे प्रशासन की ओर से सभी प्रकार की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। वहीं अयोध्या के लिए समस्तीपुर से आस्था स्पेशल ट्रेन 12 फरवरी यानी आज रवाना होगी। वहीं केंद्रीय गृहराज्य मंत्री नित्यानंद राय इस ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। जिसके बाद आज बिहार के भक्तों को रामलला के दर्शनों के लिए सीधा अयोध्या तक की ट्रेन मिलेगी। 

22 बोगियों वाली ट्रेन होगी रवाना

अयोध्या के लिए समस्तीपुर से आस्था स्पेशल ट्रेन को जहां केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। वहीं 22 बोगियों वाली इस ट्रेन की टिकट भी अन्य ट्रेनों के मुकाबले कम तय की गई है। ताकि राम भक्त कम पैसों में भगवान के दर्शन कर सकें। 

यात्रियों की सुविधा का रखा जाएगा ध्यान

जानकारी के मुताबिक ट्रेन समस्तीपुर जंक्शन से आज 12 फरवरी सोमवार को शाम 8.30 बजे रवाना होगी। इस ट्रेन से अयोध्या जाने वाले यात्रियों के लिए हर प्रकार की सुविधा का भी ध्यान रखा जाएगा। वहीं इस, दौरान यात्रियों को बैठने के लिए स्टेशन परिसर पर टेंट के साथ भोजन की भी व्यवस्था की गई है। 

(For more news apart fromBihar news: Astha special trains start for Ram temple from today News in hindi , stay tuned to Rozana Spokesman)