अमृत महोत्सव के अवसर पर कल हाजीपुर में नियुक्ति पत्र का वितरण करेगें पारस

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

देश के युवाओं को 75 लाख सरकारी नौकरियों की घोषणा की गई थी।

Paras will distribute appointment letters tomorrow on the occasion of Amrit Mahotsav in Hajipur

Patna: राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा कि आजादी के अमृतकाल महोत्सव में लाल किले से भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  द्वारा घोषित किया गया था कि देश के युवाओं को 75 लाख सरकारी नौकरियों की घोषणा की गई थी।

उसी क्रम में रोजगार मेला लगाकर भारत सरकार के 32 मंत्रालयों और उप-क्रमों में योग्यता के आधार पर देश भर के युवाओं को सरकारी नौकरी बाँटने का कार्यक्रम चलाया जा रहा है। प्रदेश प्रवक्ता ललन कुमार चन्द्रवंशी ने बताया कि इसी कड़ी में लगातार तीसरी बार राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस जी कल दिनांक 13 अप्रैल 2023 को हाजीपुर रेल मुख्यालय के प्रेक्षागृह में रोजगार मेला के तहत 71 हजार नव-नियुक्तों के नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में नियुक्ति पत्र वितरण करेगें।

आगे चन्द्रवंशी ने बताया कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बिहार के युवाओं और राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता की तरफ से हम सबों के नेता पशुपति कुमार पारस  को लगातार इतना स्नेह और सम्मान देने के लिए बहुत- बहुत धन्यवाद। ये उन सभी आलोचकों का करारा जवाब है जो एनडीए में फूट और कलह की बात कर भ्रम फैलाने की कोशिश करते हैं।