Bihar News: भारतीय जन परिवार पार्टी ने सभी सीटों पर किया NDA का समर्थन

राष्ट्रीय, बिहार

पृथ्वी कुमार माली ने कहा कि बिहार में विपक्ष के द्वारा प्रदेश में अराजकता का माहौल बनाया जा रहा है।

Bihar News Bharatiya Jan Parivar Party supported NDA on all seats

Bihar News: भारतीय जन परिवार पार्टी ने लोकसभा चुनाव में बिहार के सभी 40 सीटों पर एन डी ए उम्मीदवारों का समर्थन किया है। पाटलिपुत्र कालोनी  के बुद्धा हेरिटेज़ में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पृथ्वी कुमार माली ने बताया कि पार्टी ने यह फ़ैसला देशहित और जनहित को ध्यान में रखकर लिया है।  भारतीय जन परिवार पार्टी का एक एक कार्यकर्ता बिहार की सभी सीटों पर एन डी ए के उम्मीदवारों के समर्थन में वोट मांगेंगे। माली ने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास की नई उच्चाइयों को छू रहा है। विश्व में भारत की साख बढ़ी है और नीतीश कुमार ने अति पिछड़ा समाज को सशक्त बनाने का काम किया है। बिहार में डबल इंजन की सरकार रहने से तेज़ी से विकास हो रहा है।  इन परिस्थितियों को देखते हुए पार्टी ने निर्णय लिया है कि देशहित में NDA उम्मीदवार का समर्थन किया जाए। 

पृथ्वी कुमार माली ने कहा कि बिहार में विपक्ष के द्वारा प्रदेश में अराजकता का माहौल बनाया जा रहा है।  पूरा विपक्ष भ्रष्ट्राचार में लिप्त है। आगामी चुनाव में विपक्षियों का सूपड़ा साफ होना तय है। प्रेस वार्ता में सुधीर कुमार मालाकार, रवीन्द्र भक्तमाली,मुकेश कुमार, धीरज मालाकार, अजीत कुमार, जीतेन्द्र कुमार मौजूद थे.

(For more news apart from Bihar News Bharatiya Jan Parivar Party supported NDA on all seats, stay tuned to Rozana Spokesman)