Bihar News: अंतर्राष्ट्रीय परिचारिका दिवस सहसम्मान दिवस आयोजित

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

उड़ान के राष्ट्रीय संगठन सचिव अरुण कुमार ने अंतराष्ट्रीय नर्स दिवस पर स्वास्थ्य के क्षेत्र में बिहार राज्य के सभी नर्सों को बधाई दिया है।

Bihar News: International hostess day co-respect day organized

पटना, (संवाददाता ) : पटना जिला अंर्तगत बाढ़ के ओज़ोन इमरजेंसी हॉस्पिटल में अंतर्राष्ट्रीय परिचारिका दिवस सह सम्मान दिवस समारोह उड़ान संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष मा किरीट भाई सोलंकी के आह्वान पर उड़ान के बैनर तले धूमधाम से मनाया गया। उद्धघाटनकर्ता डॉ. सुबोध शर्मा, मुख्य अतिथि डॉ. विद्धया नंद  व विशिष्ट अतिथि डॉ.सपना कुमारी, मंच संचालनकर्ता लोक गायक मृत्युंजय शर्मा  ने व कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व सरपंच सह उडान के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य प्रदीप कुमार पासवान द्वारा किया गया। उड़ान के राष्ट्रीय संगठन सचिव अरुण कुमार ने अंतराष्ट्रीय नर्स दिवस पर स्वास्थ्य के क्षेत्र में बिहार राज्य के सभी नर्सों को बधाई दिया है।

इस अवसर पर उड़ान के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार जी ने अपने संदेश में कहा कि नर्सें सच्चे अर्थों में भगवान का रूप होती हैं, वे सच्चे अर्थों में मानव के रूप में चलते फिरते देवता होती हैं। त्याग , बलिदान एवम सेवा के प्रतिरूप मदर टेरेसा इस धरती पर आयीं एवम मनुष्यता की नयी परिभाषा परिभाषित कर गयीं। प्रदीप द्वारा उड़ान संस्था व उडान के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर किरीट प्रेमजी भाई सोलंकी जी के बारे में जानकारी दिया साथ ही साथ मरीज़ की सेवा नर्सों द्वारा किए जाने पर चर्चा किया।