राष्ट्रीय परिषद की बैठक: राजगीर में लिए जाएंगे अहम फैसले

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

दो दिवसीय राष्ट्रीय परिषद की बैठक इंटरनेशनल कन्वेंशनल हॉल राजगीर नालंदा में होगी.

Important decisions will be taken in Rajgir

पटना, (संवाददाता ) : हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (से.) के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव सह राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पांडेय ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार सरकार में मंत्री संतोष कुमार सुमन की अध्यक्षता में होने वाली हम राष्ट्रीय परिषद की बैठक की तैयारी पूरी हो चुकी है। यह बैठक 14 और 15 मई को होने वाली है. हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार सरकार में अनुसूचित जाति/जनजाति कल्याण मंत्री  संतोष कुमार सुमन की अध्यक्षता में होने वाली दो दिवसीय राष्ट्रीय परिषद की बैठक इंटरनेशनल कन्वेंशनल हॉल राजगीर नालंदा में होगी.

हम की राष्ट्रीय परिषद की बैठक बैठक में पार्टी के संस्थापक संरक्षक बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, पार्टी के पूर्व मंत्री टिकारी विधायक अनिल कुमार, बाराचट्टी विधायक का ज्योति मांझी, प्रदेश अध्यक्ष सह सिकंदरा विधायक प्रफुल्ल मांझी, पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी, विभिन्न प्रदेश पदाधिकारी के साथ जिला एवं प्रखंड से पार्टी के पदाधिकारी राष्ट्रीय परिषद की बैठक में भाग लेंगे।

प्रधान महासचिव राजेश पांडेय ने बताया कि हम की होने वाली राष्ट्रीय परिषद की बैठक में पार्टी का वर्तमान राजनीति को लेकर संगठन की मजबूती को ध्यान में रखकर बहुत सारे महत्वपूर्ण निर्णय भी लिए जाने हैं। 13 और 14 मई को राजगीर में होने वाली हम की राष्ट्रीय परिषद की बैठक पार्टी संगठन को ध्यान में रखकर बहुत ही खास बैठक होगी।