Patna News: प्रधानमंत्री मोदी ने सिखों को मंत्री बनाकर सम्मान दिया त्रिलोक सिंह

राष्ट्रीय, बिहार

केंद्रीय मंत्रिमंडल में सरदार हरदीप सिंह पुरी और सरदार नवनीत सिंह बिट्टू को मंत्री बनाकर सिख समाज को सम्मान देने का काम किया

PM Modi honored Trilok Singh by making Sikhs ministers news in hindi

Patna News In Hindi: पटना सिटी 15 जून 2024 को श्री सनातनी सिख सभा के अध्यक्ष त्रिलोक सिंह निषाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवगठित केंद्रीय मंत्रिमंडल में सरदार हरदीप सिंह पुरी और सरदार नवनीत सिंह बिट्टू को मंत्री बनाकर सिख समाज को सम्मान देने का काम किया, परंतु कुछ शरारती तत्वों द्वारा मोदी सरकार को बदनाम करने के उद्देश्य से हरियाणा मैं सिख को खालिस्तान कहकर मारपीट कर बुरी तरह से जख्मी किया।

दूसरी घटना बिहार के बक्सर निवासी नौजवान सिख  के साथ कुछ इसी तरह की घटना हुई कुछ शरारती और अपराधी तत्व के लोग मारपीट कर बुरी तरह से घायल कर दिया। जिसकी मैं कड़े शब्दों में घोर निंदा करता हूं, इतिहास गवाह है कि देश आजादी में सिखों का बहुत बड़ा योगदान रहा और काफी सिख देश आजाद करने में शहीद हुए आज कुछ शरारती तक सिखों को खालिस्तान कहकर बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं और हिंदू सिख में भेदभाव पैदा कर भाईचारा को तोड़ना चाहते हैं। केंद्र सरकार और राज्य सरकार से मांग करता हूं सिखों की सुरक्षा करते हुए ऐसे शरारती और अपराधी लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें।

(For more news apart from PM Modi honored Trilok Singh by making Sikhs ministers news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)