सीतामढ़ी के किसानों को बिहार सरकार किसान लाभ देने में अनदेखी करती है: उपेंद्र साहनी

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

उपेंद्र साहनी

Upendra Sahni

Patna: राष्ट्रीय जनसंभावना पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र साहनी के अनुशंसा पर सीतामढ़ी जिला अध्यक्ष  बृजमोहन यादव ने भगवानपुर पिपराढी के रहने वाले सुनील कुमार तिवारी को जो कई सालों से सपा के लिए काम कर रहे थे। समाजवादी पार्टी के सभी पदों से त्यागपत्र देकर राष्ट्रीय जनसंभावना पार्टी का सीतामढ़ी जिला अध्यक्ष के द्वारा सदस्यता ग्रहण किया एवं उनको सीतामढ़ी जिला का किसान प्रकोष्ठ का जिला अध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया है।

नवनिर्वाचित किसान प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष सुनील कुमार तिवारी ने कहा कि सीतामढ़ी जिला में किसानों को समस्या बहुत बड़ा है लेकिन सरकार इस पर ध्यान नहीं देती है जैसे किसी प्रकार आपदा से क्षतिग्रस्त फसल पर मुआवजा बिहार सरकार नहीं दे पाती है या किसानों को केसीसी लोन भी नहीं मिल पाता है। इसलिए सीतामढ़ी जिला के किसानों को बिहार सरकार अगर किसान को लाभ देने में अनदेखी करती रहेगी तो सीतामढ़ी समाहरणालय को किसानों से विरोध प्रकट करने हेतु भर देंगेऔर किसानों की मांग के लिए चरणबद्ध रूप से हर प्रखंड में अपना विरोध प्रकट करेंगे।

इस मौके पर पार्टी के नवल राय, मोहब्बत तबारक आलम, प्रभाकर प्रभाकर सिन्हा, कुमार, वीरेश , अंजनी कुमार, बहादुर कापर ,नरेश यादव, अशोक यादव, रिपू कुमार इत्यादि लोगों ने सुनील कुमार को किसान प्रकोष्ठ का जिला अध्यक्ष बनाए जाने पर बधाई और शुभकामनाएं दिया।