Bihar Politics News: लालू जी की साजिश को जनता सफल नहीं होने देगी: उपेन्द्र कुशवाहा

राष्ट्रीय, बिहार

उपेन्द्र कुशवाहा ने अपने सम्बोधन में कहा कि लालू जी बिहार को 2005 से पहले वाली हालत में ले जाना चाहते हैं।

Bihar Politics News Public will not let Lalu ji's conspiracy succeed: Upendra Kushwaha

Bihar Politics News (पटना) : राष्ट्रीय लोक मोर्चा की ओर से डेहरी स्थित फाइव स्टार इन होटल के सभागार में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत में रालोमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं काराकाट लोकसभा क्षेत्र से NDA प्रत्याशी उपेन्द्र कुशवाहा ने प्रेस को सम्बोधित किया। उपेन्द्र कुशवाहा ने अपने सम्बोधन में कहा कि लालू जी बिहार को 2005 से पहले वाली हालत में ले जाना चाहते हैं। इसके लिए लालू जी जात पात के आधार पर तरह तरह की साजिश रच रहे हैं लेकिन जनता सब जानती है और उनकी इस साजिश को जनता कभी सफल होने नहीं देगी। उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि काराकाट की जनता ने जब उन्होंने 2014 से 2019 के बीच सांसद चुना तो मोदी जी ने उन्हें केंद्रीय मंत्री की भी जिम्मेवारी दी। 

उन्होंने बताया कि उस दौरान मंत्री के रूप में उन्होंने बिना जाति धर्म के भेद भाव के काराकाट क्षेत्र के लगभग 8000 बच्चों का नामांकन देश के विभिन्न केंद्रीय विद्यालय में कराया। इसके अतिरिक्त नवीनगर में केंद्रीय विद्यालय खोला गया, सासाराम में केंद्रीय विद्यालय का नया भवन बनवाया गया जबकि देवकुंड के केंद्रीय विद्यालय के लिए कैबिनेट से स्वीकृति प्राप्त की। डेहरी में इग्नू के क्षेत्रीय कार्यालय की स्वीकृति भी प्राप्त की । CSR फंड से दर्जनों उच्च विद्यालयों में स्मार्ट क्लास का निर्माण कराया गया।

Swati Maliwal Case: आतिशी का आरोप, 'भाजपा ने मालीवाल को ‘ब्लैकमेल’ कर केजरीवाल के खिलाफ साजिश का हिस्सा बनाया'

उपेन्द्र कुशवाहा ने मतदाताओं को वादा किया कि उनको यदि दूसरी बार जनता मौका देगी तो डालमियानगर रेल कारखाना को स्थापित करने की जो पहल उन्होंने शुरू की थी उसको पूरा किया जायेगा। इससे स्थानीय नौजवानों को  रोजगार भी मिलेगा। इसके अलावा उन्होंने बताया कि गया से दाउदनगर NH 120 सड़क का भोजपुर (बक्सर) तक विस्तार कराया गया साथ ही ओबरा से बभना रोड को NH में परिवर्तित करने पर केंद्र सरकार से सैद्धान्तिक सहमति प्राप्त की गई थी। उन्होंने कहा कि जनता ने पिछली बार मौका दिया था तो क्षेत्र अंतर्गत दोनों जिलों में MPLADS के माध्यम से तीन तीन सौ से अधिक योजनाओ को पूरा किया गया। अटल ज्योति योजना के अंतर्गत 2000 स्थानों पर जबकि CSR फंड से 300 स्थानों पर सोलर लाइट लगवाई गई। 200 से ज्यादा काराकाट क्षेत्र के निवासियों को असाध्य रोगों के इलाज के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष से सहायता दिलवाई। इसके अतिरिक्त भी बहुत तरह के कार्य किए गए। अंत में उन्होंने मतदाताओं से दूसरी बार मौका देने का अनुरोध किया। 

उक्त आशय की जानकारी देते हुए RLM के प्रदेश प्रवक्ता नितिन भारती ने बताया कि अंत में उपेन्द्र कुशवाहा ने पत्रकारों के विभिन्न सवालों का भी जवाब दिया। पवन सिंह की BJP सदस्यता को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि यह निर्णय BJP को लेना है , किसी एक व्यक्ति के एक फैसले के आधार पर पूरी BJP पर किसी तरह का आरोप लगाना कहीं से उचित नहीं है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जाति कोई भी है जिसको मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है उसको मालूम है कि एक जून को कौन सा बटन दबाना है। इसलिए मीडिया को भी सवर्ण जाति के वोट बंटवारे की अफवाह से बचना चाहिए अनावश्यक रूप से किसी भी समाज को टारगेट नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि लालू जी के जात पात के षड्यंत्र को जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी , NDA गठबंधन पूरी मजबूती से चुनाव मैदान में है और मुझे जनता पर पूरा विश्वास है कि मुझे दूसरा मौका जरूर मिलेगा।

(For more news apart from For Uttar Pradesh News Seeing brother drowning in the pond sister jumped died due to drowning, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)