नवोदित खिलाड़ी ऋषभ भारद्वाज को भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ ने किया सम्मानित

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

ऋषभ ने कहा कि भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ ने जिस उम्मीद के साथ सम्मानित किया है वे उनके उम्मीदों पर खरा उतरने और बिहार का नाम रौशन करने के लिए ...

BJP sports cell honored budding player Rishabh Bhardwaj

पटना , (संवाददाता) : राजधानी पटना के रहने वाले और बिहार के लिए अंडर 19 में खेलने वाले नवोदित खिलाड़ी ऋषभ भारद्वाज को भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ ने बल्ला और ग्लव्स देकर सम्मानित किया।व्यवसायी पिता राजेश कुमार ने बचपन से ही ऋषभ को क्रिकेट खेलने के लिए प्रेरित किया और अपनी मेहनत और लगन से इस नवोदित खिलाड़ी ने राज्य का नाम रौशन किया है।

दायें हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज और बल्लेबाजी के लिए ऋषभ ने कड़े परिश्रम से खेलने का जज्बा रखते हैं। भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के संयोजक सतीश राजू और पटना महानगर के संयोजक सुमीत शर्मा ने इन्हें कार्यालय में केजी कंपनी के बने बैट और ग्लव्स दिया।

इस मौके पर सतीश राजू ने कहा कि भाजपा कीड़ा प्रकोष्ठ खिलाड़ियों के लिए खेलने के लिए कई प्रतियोगिताओं का आयोजन करती है साथ ही प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को समय समय पर खेलने के सामान भी देकर सम्मानित करती है जिससे उनके खेल में किसी चीज की कमी न होने पाए।उक्त अवसर पर भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ पटना महानगर के संयोजक सुमित शर्मा ने कहा की क्रीड़ा प्रकोष्ठ की सोच रहती है जरूरत मंद खिलाड़ियों को किसी न किसी रूप में मदद की जाए जिससे उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिल सके।

सम्मानित हुए क्रिकेट खिलाड़ी ऋषभ भारद्वाज आर एक्स मुरलीधरन से बंगलुरू में गेंदबाजी के गुर सीखते हैं। ऋषभ ने कहा कि भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ ने जिस उम्मीद के साथ सम्मानित किया है वे उनके उम्मीदों पर खरा उतरने और बिहार का नाम रौशन करने के लिए कड़ी मेहनत के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। ऋषभ ने बताया कि उनके खेल को आगे बढ़ाने के लिए पहले पिता का योगदान रहा है और अब भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ का। मैं पूरी तन्मयता और कठिन मेहनत से दोनों के सपने को साकार करने की दिशा में पूरी कोशिश करूंगा।