बजट 2023 में रोजगार को बढ़ावा देने के लिए सरकार उठाए ठोस कदम : श्रेय मल्लिक

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, बिहार

मल्लिक ने कहा कि देश में बिभिन्न सेक्टर में रोजगार खोज रहें बेरोजगार लोग इस वर्ष पेश होने वाले बजट से कुछ न कुछ राहत की उम्मीद लगाकर बैठे हुए हैं।

Government should take concrete steps to promote employment in Budget 2023: Shrey Mallick

Patna : समाजसेवी श्रेय मल्लिक ने पेश होने वाले वित्त वर्ष 2023-24 की केंद्रीय बजट घोषित होने से पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण से देश में रोजगार को बढ़ावा देने के लिए ठोस कदम उठाने की मांग किया हैं। 

मल्लिक ने अपने बयान में कहा कि देश में बिभिन्न सेक्टर में रोजगार खोज रहें बेरोजगार लोग इस वर्ष पेश होने वाले बजट से कुछ न कुछ राहत की उम्मीद लगाकर बैठे हुए हैं। उन्होंने कहा की मोदी सरकार से युवा वर्ग को भी रोजगार के नए अवसरों की आस है।

वहीं,  मल्लिक ने कहा की केंद्रीय वित्त मंत्री के पिटारे से किस वर्ग के लिए क्या खुशियां निकलेंगी इसका सभी देशवासी को बेसब्री से इंतजार है। उन्होंने कहा की उम्मीद हैं वित्त मंत्री जी रोजगार देने की मुद्दे को बजट में प्रमुखता के साथ जगह देंगी और देश की जनता के लिए सही मायने में अच्छे दिन लाने का काम करेगी।  मल्लिक ने केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री  पंकज चौधरी और भागवत किशनराव कराड से भी अनुरोध किया हैं कि वे इस दिशा में केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण जी को सकारात्मक सुझाव दें।